04-Jun-2018 08:35

एक नई उड़ान के साथ अपने घर को सवारने आये ऋषि सिंह

एन एन एक्स वन मॉल ग्रेटर नोएडा (वेस्ट) में निवेशकों को दिसंबर 2018 से मिलेगा फेज वाईज पजेशन

पटना 4 जून ! राजधानी पटना के एग्जीबिशन रोड अवस्थित होटल लेमन ट्री के सभागार में नई दिल्ली की कंपनी NX वन d a h व इंदुमा रियलटेक इंडिया के द्वारा इंवेस्टर मीट व प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें NX वन के प्रोजेक्ट हेड अमित गेरा इंदुमा रियलटेक इंडिया के सीईओ ऋषि सिंह व डायरेक्टर मनीष सिंह ने संयुक्त रूप से मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कंपनी के द्वारा NX वन मॉल का निर्माण किया जा रहा है जो 75 फ़ीसदी पूरा हो चुका है दिसंबर 2018 से निवेशकों को पजेशन देना प्रारंभ कर दिया जाएगा।

ऋषि सिंह व मनीष सिंह ने इस अवसर पर बताया कि NX वन डी. ए एच ग्रीन टेक निर्माण कंपनी है जबकि इंदुमां मार्केटिंग पार्टनर इस प्रोजेक्ट में बिहार के 600 से ज्यादा निवेशकों ने निवेश किया है। 25 एकड़ की टाउनशिप है ग्रेटर नोएडा वेस्ट का पहला मॉल है ।जिसमें रेजिडेंशियल कमर्शियल ऑफिस स्पेस स्टूडियो अपार्टमेंट का निर्माण हो रहा है। प्रोजेक्ट रेरा से एप्रूव्ड भी है। इस अवसर पर अमित गेरा ने बताया कि इसमें पीवीआर कंट्री इन होटल व कई निजी तथा सरकारी बैंक भी हैं। नए निवेशकों के लिए कंपनी विशेष छूट भी दे रही है। इस अवसर पर ऋषि सिंह व मनीष सिंह ने बताया कि वह कनेक्टिंग बिहार नाम से बिहार के 38 जिले को एक साथ जोड़ने के लिए कनेक्टिंग बिहार सोशल साइट भी ला रहे हैं ।

इससे पहले आयोजित कार्यक्रम में विधायक राजेश कुमार राम बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे साथ ही साथ अन्य कई वरिष्ठ राजनेता भी इस अवसर पर उपस्थित थे। बिहार पेट्रोल पंप एसोसिएशन अधिवक्ता चिकित्सकों के साथ शहर के कई गणमान्य लोगों ने भी कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

विशेष रूप से बताये कि ऋषि सिंह जमुई, बिहार का रहने वाले एक सामान्य परिवार से हैं। जो लगभग 10 साल पहले दिल्ली पहुँच अपने जीवन में कुछ कर गुजरने की चाहत में खुद पर भरोसा कर आगे बढ़ते रहे। एक बहुत ही साधारण दिखने वाले ऋषि सिंह कभी अपने जीवन में उताबलेपन में नहीं रहे। हर बातों को सोच़ समझकर और बुद्धिमता के साथ सबों को लेकर चलने में सफलता पाई। बिहार से अपने घर से एक नई शुरूआत से यहींं लगा कि वाकई वहीं ऋषि सिंह हैं जो 10 साल पहले थे। ऋषि सिंह का समर्पण एक बेहतरीन व्यकितत्व का हैं, अपने लक्ष्य को निरंतर प्राप्त करने की ललक बहुत ही सयमता से। आज ऋषि सिंह अपनी पहचान दिल्ली ही नहीं, नोएडा, गुड़गांव, फरीदाबाद के साथ साथ कई शहरों में बनाई हैं। आज का यह पहल ऋषि सिंह को एक नई उडधान दे रहा हैं और घर के लिए अपना किया जा रहा प्रयास बहुत ही सराहनीय कदम है। http://www.dahgreentechnxone.com/ संबंधित बेवसाईट के माध्यम से संपर्क कर सकते है।

04-Jun-2018 08:35

अर्थव्यवस्था मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology