27-Jun-2018 11:13

ग्लैम सुपर मॉडल ऑडिशन में मॉडलो ने बिखेरा जलवा , 08 जुलाई को दिल्ली में अगला ऑडिशन

पटना 25 जून  इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी फिंच इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक जफर आर्यन का कहना है कि ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया 2018 का आयोजन उभरते हुये मॉडलों को वैश्विक मंच दिलाने के उद्देश्य से किया गया है।

               राजधानी पटना में ग्लैम सुपर मॉडल 2018 के पांचवे राउंड का ऑडिशन संपन्न हो गया है। इस अवसर पर बतौर जज इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल 2016 की विजेता परणति राय प्रकाश , समाज सेविका और डीपीएस की प्रिसिंपल ममता मेहरोत्रा ,मिसेज इंडिया टूरिज्म वर्ल्ड वाइड फर्स्ट रनर अप श्रीमती ममता रॉय , अनुमाया ह्यूमन रिसोर्स फाउंडेशन की निदेशक श्रीमती मनीषा दयाल और फैशन डिजाइनर अम़ृता चौधरी और जफर आर्यन मौजूद थे।

जफर आर्यन ने बताया कि ग्लैम सुपर मॉडल की शुरूआत राजधानी पटना में 15 मार्च को की गयी थी जिसे बिहार के लोगों का व्यापक समर्थन मिला। इसके बाद गुवाहाटी, कोलकाता एवं रांची में भी ऑडिशन किये गये।आज के ऑडिशन में करीब 40 मॉडलों ने हिस्सा लिया।

         जफर आर्यन ने बताया कि बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई , कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। बिहार में बड़े स्तर के मॉडल हंट शो का आयोजन नही किया जाता है। बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया का आयोजन किया गया है।अगला ऑडिशन दिल्ली में 08 जुलाई को होगा।         प्रणति राय प्रकाश ने कहा कि 17-18 साल के  युवाओं को भी इस मंच पर उनकी प्रतिभा देखकर अच्छा लगता है कि अब यहां के युवा भी फैशन के प्रति काफी जागरूक हैं। इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होने से उन्हें अपनी हुनर में निखार लाने का मौका मिलता है। पहली बार फैशन एवं मॉडलिंग में पटना में इतना बड़ा आयोजन हो रहा है जिसमें देशभर के युवा युवती प्रतिभागी बन रहे है। देश के कई अन्य राज्यों में भी इवेंट ऑडिशन हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह सुअवसर वैसे युवाओं एवं कंटस्टेंट के साथ साथ इस क्षेत्र में प्रयास कर रहे वैसे मॉडल के लिए भी एक मौका है जो आगे बढ़ना चाहते हैं और ग्लैम सुपर मॉडल इंडिया 2018 बनना चाहते हैं।          इस अवसर पर श्रीमती ममता रॉय , श्रीमती ममता मेहरोत्रा और श्रीमती मनीषा दयाल ने संयुक्त रूप से कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है , जरूरत उन्हें बेहतर मंच देने की है। जफर आर्यन ने इस दिशा में सार्थक पहल की है और मै तहे दिल से उनका आभार जताना चाहूंगी। शो के दौरान युवाओं में गजब का उत्साह रहा । मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के युवा कुछ अच्छा करना चाहते हैं।

    इस अवसर पर बतौर अतिथी प्राइवेट स्कूल चिल्ड्रेन वेलफेयर ऐशोसियेशन बिहार के संयुक्त सचिव श्री चिरंतन कुमार , यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के वरीय अधिकारी श्री प्रेम कुमार , अभिनेता-मॉडल निखिल राज , फैशन डिजाइनर एमन खॉ ,पंजाबी बिरादरी की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती पूनम सलुजा और रेड रती के निदेशक उज्जवल कुमार भी मौजूद थे जिन्हें फूल और बुके देकर सम्मानित किया गया। शो का सफल संचालन जानी मानी एंकर विंजया ने किया।

27-Jun-2018 11:13

कला मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology