22-Sep-2019 02:49

प्लस साईज की महिलाओं के लिए आई-ग्लैम का आडिशन दिसम्बर में

25 सितम्बर से 01 अक्टूबर तक बैंकांक थाईलैंड में आयोजित होने वाले मिसेज नेशनल यूनिवर्स में इंडिया को रिपे्रजेन्ट करेंगी

पटना 22 सितम्बर सौंदर्य प्रतियोगिताओं से अब तक बाहर रहीं प्लस साईज की महिलाओं के लिए आई-ग्लैम ने अनोखी औरतें के नाम से एक नये प्लेटफार्म की पेशकश की है, जिसका आडिशन दिसम्बर में शुरू होगा और फाइनल कोलकता में 3 दिन के ग्रुमिंग सेशन के बाद होगा। इस कांटेस्ट में यूपी वेस्ट बंगाल उड़ीसा झारखंड और बिहार की महिलाएं पार्टिसिपेट करेंगी। उक्त जानकारी पाटिलपुत्र कालोनी स्थित बिजनेस स्कूल में आई-ग्लैम की निदेशक ददेवजानी मित्रा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका प्रयास हमेषा कुछ नया करने का होता है।

इसी नयापन को बरकरार रखते हुए इस बार प्लस साईज की महिलाओं के लिए आयोजित यह ब्यूटी कांटेस्ट होगा। उन्होंने बताया कि यह गर्व का विषय है कि बिहार की एक बेटी डा. नाजिया हसन 25 सितम्बर से 01 अक्टूबर तक बैंकांक थाईलैंड में आयोजित होने वाले मिसेज नेशनल यूनिवर्स में इंडिया को रिपे्रजेन्ट करेंगी। इसमें 23 देशों के पार्टिसिपेन्ट शामिल होंगें

रू-ब-रू मिसेज इंडिया 2019 की सेकेंड रनर-अप विजेता डा. नाजिया ने इस मौके पर रू-ब-रू ईस्ट इंडिया की डायरेक्टर ददेवजानी मित्रा और प्रेसीडेंट संदीप के गाइडेंस की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी कामयाबी के पीछे उनके पिता पूर्व आईपीएस शाहरूख मजीद माता अंजुम अफ्शा एवं पति एम.एम.हसन जो कि भारतीय रेल सेवा में हैं का पूरा सपोर्ट रहा है। पति ने हर कदम पर उत्साहवर्धन किया, साथ ही मित्रों एवं शुभचिंतकों ने भी काफी हौसला आफजाई की।

निदेशक ददेवजानी मित्रा ने कहा कि रू-ब-रू मिस्टर एंड मिस जूनियर इंडिया कांटेस्ट में 3 से 15 साल तक के बच्चों ने पार्टिसिपेट किया, जिसमें अलग अलग केटेगरी में 4 बच्चों ने अवार्ड जीता। संवाददाता सम्मेलन में आहना प्रसाद, अनन्या श्री, रौशन, पवन कुमार, सना शीदा एवं हासिन ताजिज ने कांटेस्ट में अलग अलग लेवल पर आयी चुनौतियां घबराहट और फाईनली अवार्ड जीतने के बाद प्राउड फीलिंग के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए आई-ग्लैम की डायरेक्टर ददेवजानी मित्रा के गाइडेंस की काफी सराहना की।

22-Sep-2019 02:49

कला मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology