30-Oct-2019 01:55

बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये आगे आये भोजपुरी सितारे

पटना 30 अक्टूबर बिहार में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये भोजपुरी सिनेमा के सितारे एकजुट हुये और उन्होंने बाढ़ राहत कोष में 11 लाख की राशि दी है।

यशी फिल्म्स और भोजपुरी सिनेमा चैनल के संयुक्त तत्वावधान में राजधानी पटना में महापर्व छठ को लेकर एक विशेष कार्यक्रम जय छठी मईया का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद रवि किशन, सुपरस्टार पवन सिंह, अंजना सिंह, रितेश पांडे, गुंजन सिंह, निधि झा समेत कई कलाकारों ने शिरकत की। इस कार्यक्रम के माध्यम से जलप्रलय से तबाह पटनावासियों के प्रति अपनी एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए नि:स्वार्थ भावना से सभी कलाकार एक मंच पर एकत्रित हुये। इसके बाद कलाकारों ने छठी मैया को नमन करते हुए एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में यशी फिल्म्स, भोजपुरी सिनेमा एवं भोजपुरी के कलाकारों द्वारा पटना बाढ़ राहत कोष में 11 लाख का चेक दिया गया।

इस अवसर पर भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि बिहार में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये पूरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री उनके साथ और उनकी मदद करने के लिये तत्पर है।उन्होंने कहा कि आज वह जो कुछ भी है उसमें बिहार की जनता का अहम योगदान रहा है। बिहार में हाल ही में जो आपदा आयी थी, उस दुख की घड़ी में पूरा भोजपुरिया समाज साथ है। हमलोगों ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये राहत कोष में 11 लाख का चेक दिया है। हम आगे भी बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये तत्पर हैं। यशी फिल्म्स के निदेशक अभय सिन्हा ने कहा कि पहली बार सभी कलाकार सेवा भावना के लिए एक मंच पर एकत्रित होकर छठी मैया के भजन संध्या के बहाने पटना वासियों के सहायतार्थ फंड एकत्रित कर रहे हैं जो काबिले तारीफ है ।उन्होंने कहा कि बाढ़ जैसी प्राकृतिक विपदा की घड़ी में जिस तरह पटनावासियों ने अपने साहस का परिचय दिया है वह काबिले तारीफ है और उनके इस साहस को यशी फिल्म्स और भोजपुरी सिनेमा सलाम करता है ।

अंजना सिंह ने कहा कि हमलोग हर साल बिहार में छठ पर परफार्म करने के लिये आते थे। इस बार बाढ़ की जो आपदा आयी है उसी को देखते हुये हमलोग चैरिटी शो कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में जो राशि इकट्ठी होगी उससे बाढ़ पीड़ितों की मदद की जायेगी। छठी मैया की कृपा से सारी चीजें ठीक हो जायेगी।गुजन सिंह ने कहा कि छठ बिहार का सबसे बड़ा पर्व है। इससे बड़ा पर्व कोई नही। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ओर से बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये जय छठी मैया कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यशी फिल्मस ने इस दिशा में सराहनीय पहल की है।

रितेश पांडे ने कहा छठ बिहार का नही बल्कि पूरे देश में मनाया जाने वाला महापर्व बनता जा रहा है। महाराष्ट्र में भी यह पर्व धूमधाम के साथ मनाया जाता है। उत्तर प्रदेश में लगभग हर जगह यह पर्व मनाया जा रहा है। बिहार में बाढ़ आपदा आयी थी उसके लिये स्थानीय लोग ने सरकार की मदद के बगैर जो काम किया है वह काबिले तारीफ है। उनके जज्बे को मैं सलाम करता हूँ। अभय सिन्हा जी आपदा प्रभावित लोगों के लिये हमेशा से चैरिटी करते रहे हैं। उन्होंने बिहार की जनता और बाढ़ पीड़ितों के लिये जो योगदान दिया है इसके लिये उन्हें मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूँ। निधि झा ने कहा मैं बिहार की बेटी हूँ। बिहार में जो बाढ़ आयी उसे लेकर काफी दुख हुआ। बहुत लोग की मौत हुयी बहुत लोग बेघर हुये। हमने छोटी सी कोशिश की है और प्रयास किया है। भोजपुरी सिनेमा के सारे कलाकार मिलकर योगदान किया। जब भी बिहार में किसी तरह की समस्या होगी।भोजपुरी सिनेमा के कलाकार हमेशा उनके साथ रहेंगे।

30-Oct-2019 01:55

कला मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology