28-Jul-2019 02:45

मिस्टर-.मिस और मिसेज पटना का पहला ऑडिशन सीतामढ़ी में 11 अगस्त को

सीजन 05 का पहला ऑडिशन सीतामढ़ी में 11 अगस्त को होगा

पटना 28 जुलाई ..इवेंट के क्षेत्र में अग्रणी रेड रत्ती की ओर से आयोजित होने वाले मिस्टर-.मिस और मिसेज पटना सीजन 05 का पहला ऑडिशन सीतामढ़ी में 11 अगस्त को होगा। मिस्टर-मिस और मिसेज पटना सीजन 05 का पहला ऑडिशन सीतामढ़ी के रोमियो स्पोर्टस क्लब (एम बाजार) में आगामी 11 अगस्त को किया जा रहा है।शो का आयोजन रेड रत्ती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल और संजीव रंजन संयुक्त रूप से कर रहे हैं। शो को जेनिश कामर्स एकादमी के निदेशक सुनील कुमार सिंह प्रायोजित कर रहे हैं।

रेड रत्ती के निदेशक मास्टर उज्जवल ने बताया कि शो में तीन कैटगरी रखी गयी है जिसमें मिस्टर ,मिस और मिसेज शामिल है। मिस्टर के लिये आयु सीमा 17 से 28 , मिस के लिये 16 से 24 और मिसेज के लिये 25 वर्ष से 36 वर्ष की उम्र निर्धारित की गयी है। उन्होने बताया कि सीतामढ़ी में पहले ऑडिशन में शो के जज के तौर पर मिस्टर एंड मिस पटना 2017 के विजेता शुभम कुमार सिंह , मिस्टर मगध 2018 ध्रुव आनंद और मॉडल शुभम को आमंत्रित किया गया है। बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई ,कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। बिहार में बड़े स्तर के मॉडल हंट शो का आयोजन नही किया जाता है। बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से मिस्टर..मिस और मिसेज पटना का आयोजन किया गया है। शो का आडिशन पटना , भागलपुर ,मुजफ्फरपुर , गया , मुंगेर ,हाजीपुर , दरभंगा ,आरा ,बक्सर और सहरसा में भी कराया जायेगा।

मास्टर उज्जवल ने बताया कि शो के फिनाले में हर वर्ग में 30 मॉडलो को चयनित किया जायेगा और उन्हें सम्मानित किया जायेगा। चयनित प्रतिभागियों का कैलेंडर शूट भी कराया जायेगा। शो में हिस्सा लेने के लिये 7033355532, 7004220757 पर जानकारी ली जा सकती है। जेनिथ कामर्स अकादमी के निदेशक सुनील कुमार सिंह ने बिहार के युवा फैशन के प्रति काफी जागरूक हैं। 17-18 साल के युवाओं को भी इस मंच पर उनकी प्रतिभा देखकर अच्छा लगता है कि अब यहां इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होने से उन्हें अपनी हुनर में निखार लाने का मौका मिलता है।मिस्टर मिस एंड मिसेज पटना का जैसे बड़े शो में पूरे बिहार के युवा युवती प्रतिभागी बन रहे है। यह सुअवसर वैसे युवाओं एवं कंटस्टेंट के साथ साथ इस क्षेत्र में प्रयास कर रहे वैसे मॉडल के लिए भी एक मौका है।

जो आगे बढ़ना चाहते हैं और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। सुनील कुमार सिंह ने कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नही है , जरूरत उन्हें बेहतर मंच देने की है। मास्टर उज्जवल ने इस दिशा में सार्थक पहल की है और मै तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ।मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के युवा कुछ अच्छा करना चाहते हैं।

28-Jul-2019 02:45

कला मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology