18-Apr-2020 05:19

रियल हिरो : गुंजन_सिंह

फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं जहां कहीं से भी कोई जरूरतमंद से संपर्क कर रहा है उसे हर संभव सहायता भी पहुंचाई जा रही है.

भोजपुरी के स्टार गायक व नायक गुंजन सिंह ने कोरोना संकट के बीच खुद के रियल हिरो होने का प्रमाण दे दिया है एक तरफ जहां लोग सोशल मीडिया पर ही राहत सामग्री बांट रहे हैं वहीं गुंजन सिंह ने संकट की इस घड़ी में अपने साथ काम करने वाले कैमरामैन लाइटमैन ड्राइवर जूनियर आर्टिस्ट टेक्निशियन व जरूरतमंद कलाकारों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. नवादा के रहने वाले गुंजन सिंह ने नवादा के अलावा गया जहानाबाद पटना बिहार शरीफ के भी हजारों लोगों को अनाज दवाइयां व आर्थिक मदद पहुंचाई है गुंजन कहते हैं कि सबकुछ प्रचार ही नहीं है कुछ आत्म संतुष्टि के लिए भी होना चाहिए आज वे जो कुछ है लोगों के प्यार दुलार के बदौलत है मगध क्षत्र के 15 जिलों के वे पहले गायक व नायक जिन्हें राष्ट्रीय स्तर तक पहचान मिली संकट के इस कड़ी में लोगों का कर्ज उतार रहे है.

लोगों को सामूहिक जागरूकता अभियान के तहत घरों में रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए समझा रहे हैं. फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं जहां कहीं से भी कोई जरूरतमंद से संपर्क कर रहा है उसे हर संभव सहायता भी पहुंचाई जा रही है.

अपने नवादा जिले के अकबरपुर में अपने पंचायत व आसपास के पंचायत में 5000 परिवारों के लिए राशन की भी उन्होंने व्यवस्था की है. उन्होंने कहा कि यह जो संकट है इसका मुकाबला सभी को मिलजुलकर करना है जहां अमीर गरीब का भेद नहीं है यहां जरूरतमंद लोगों की मदद ही सबसे बड़ी सेवा है.

अभी समय शासन प्रशासन पर दोषारोपण का नहीं बल्कि आदेशों का अनुपालन करने और अपने घर के आस-पास के जरूरतमंद लोगों की सेवा करने का है. गुंजन ने कहा कि अभी भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई तबके हैं जिन्हें जरूरत की दरकार है उन तक जरूरत नहीं पहुंच पाई है.

18-Apr-2020 05:19

कला मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology