CIN : U22300BR2018PTC037551
Reg No.: 847/PTGPO/2015(BIHAR)

94714-39247 / 79037-16860
25-Oct-2019 11:04

विद्या आश्रम की नई उड़ान शिक्षा को दिया नया वरदान

हाजीपुर के बागमती में क्षेत्र विद्याश्रम एक ऐसे संस्थान है। जो शिक्षा के क्षेत्र में एक अपनी अलग पहचान मात्र 1 महीने में बना कर रखी है। विद्याश्रम का संचालन विद्वतजनों द्वारा किया जा रहा है जोकि अपने आप में हर विषय के विद्वान हैं और साथ ही साथ छात्रों को होने वाली समस्याओं को लेकर उनकी जागरूकता विद्या आश्रम को हाजीपुर में एक बड़े मार्गदर्शक के रूप में देख रही है। यहां पर बच्चों के अभिभावक बड़े हर्ष के साथ जुड़ रहे हैं और विद्याश्रम की। सबसे खास बात यह है कि वह परंपरागत एवं संस्कारों को लेकर शिक्षा के उन सभी आयामों पर ध्यान रखती है। जिससे हमारी संस्कृति जीवित रहे।

दीपावली के शुभ अवसर पर " विद्या आश्रम क्लासेस" के द्वारा रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया

उसी कड़ी में आज विद्याश्रम क्लासेज अपने छात्रों के साथ दिवाली के लिए एक नई तैयारी की। विद्याश्रम के छात्र-छात्राओं द्वारा दिवाली की अत्याधुनिक एवं परंपरागत कलाकृतियों से पुरे विद्या आश्रम के प्रांगण को सजाया। सभी बच्चे मिलकर दीपावली को दियो का पर्व के रूप में संदेश दिया।

दीपावली के शुभ अवसर पर " विद्या आश्रम क्लासेस" के द्वारा रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें इस संस्थान के सभी बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। बच्चों के द्वारा काफी सुंदर रंगोलियां तैयार की गई । इसलिए विद्या आश्रम क्लासेस के निर्देशक अमरंजय सिंह ,गौरव कुमार ,उत्तम कुमार, चंद्रा रंगपि ने उन्हें पुरस्कृत किया।

संस्थान के निर्देशक ने सभी बच्चों और आम जानो को सुरक्षित तथा प्रदूषण मुख्त दीवाली मानने का संदेश देते हुए कहा कि हम दीवावली में खुशियां बांटे , गरीबों के साथ दीवाली मनाएं , स्वच्छ वातावरण में एक प्रदूषण मुख्त तथा हरि भरी दीपावली मानने का संदेश दिया ।

25-Oct-2019 11:04

छात्र_छात्रा मुख्य खबरें

Copy Right 2019-2024 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology