23-Oct-2019 03:10

आशुतोष कुमार के नेतृत्व में शिवहर भुमिहार ब्राह्मण एकता मंच ने अपने अधिकार के लिए भरी हुंकार

श्री कृष्ण सिंह के जयंती पर भूमिहार ब्राह्मण समाज के लोग ने अपने हक और अधिकार के लिए संघर्ष की भरी हुंकार, कहा 7 नवम्बर को पटना चले

बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह में बिहार के प्रमुख लोगों की उपस्थिति शिवहर में एक नई ऊर्जा का समावेश हुआ। शिवहर महात्मा गांधी नगर भवन में सोमवार को श्री कृष्ण सिंह के जयंती पर भुमिहारों ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन शिवहर के तत्वावधान में आयोजित किया गया। समारोह में भुमिहार समाज के लोगों को अपने हक और अधिकार प्राप्त करने के लिए गांव से लेकर सड़क तक संघर्ष करने का आह्वान किया गया। डा. वैधनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई। श्री कृष्ण सिंह के जयंती कार्यक्रम में सबसे पहले पटना में 7 नवम्बर को होने वाले समारोह में अधिक से अधिक शिवहर के लोगों को पटना चलने का आह्वान किया गया।

मुख्य अतिथि भुमिहार ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि अब समय आ गया, अपने अधिकार के लिए संघर्ष करने का। राजनीतिक स्तर समाज के गिरते स्तर को बचाने के लिए एकजुट होना है। अपने अधिकार के लिए संघर्ष करना है। समाज के लोगों को आगामी 7 नवम्बर को पटना पहुंचना है। जहां पर सरकार को दिखा देना है कि हमारे समाज के लोग किसी को कुर्सी पर बैठता है और उतारते भी है। हम बिहार के भ्रमण पर निकले हैं। हर जिला में जाना है और समाज के लोगों को जगाना है। उन्होंने कहा कि शिवहर के लोगों से मेरा नम्र निवेदन है कि सात नवंबर को रैली को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पटना चले।

भूमिहार ब्राहमण एकता मंच फाउंडेशन जिला अध्यक्ष विभाग वैद्यनाथ सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है। अगर आज हम अपने समाज के लिए आगे नहीं आते हैं तो यह वक्त गुजरने के बाद हम सिर्फ मुंह दर्शक के रूप में बैठे ही रहेंगे। हमें आगे बढ़ना होगा और हमें यह सोचना होगा कि हम किस तरीके से अपने समाज का निर्माण करने की तरफ आगे बढ़ेंगे। हमारे समाज के लोगों को आज सरकार द्वारा सीधे तौर पर बेदखल कर दिया गया। स्वयं के अधिकार के लिए हमें आंदोलन करना पड़ रहा है। इसलिए आवश्यक है कि हम सभी लोग मिलकर आगे बढ़े और समाज को एक बेहतर दशा और दिशा में ले जाने की भूमिका निभाये। आने वाली पीढ़ियों को हमारा अस्तित्व के बनाए रखने की एक बड़ी जिम्मेदारी है। डॉ वैधनाथ ने कहा की हमारे साथ भूमिहार ब्राहमण एकता मंच फाउंडेशन के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव भाई विकेश कुमार जी का महत्वपूर्ण साथ मिला। जिससे यह हिम्मत मिली कि आज इस कार्यक्रम को इतना बेहतर कर सकें।

वहीं जिला के प्रमुख एवं सीतामढ़ी के गणमान्य लोगों की भी उपस्थिति ने भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच फाउंडेशन को एक नई ऊर्जा और एक नई शक्ति प्रदान की। जिसमें प्रमुख लोगों में जिला अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष सह जिला के वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश नंदन सिंह, नगर पंचायत के अध्यक्ष अंशुमान नंदन सिंह राकेश तिवारी, शालीग्राम सिंह, प्रदेश सचिव पुशकर नारायण सिंह, सत्यनारायण सिंह, समीर कुमार मुखिया, चंदन कुमार सिंह, मुखिया आदि ने भी अपना विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन राम कृपाल शर्मा ने किया। हम तुम्हें सभी ने जय ब्राहर्षी, जय परशुराम के नाथ के साथ 7 नवंबर के लिए दृढ़ संकल्प हुए।

23-Oct-2019 03:10

जन_संपर्क मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology