12-Dec-2019 10:28

डबल मर्डर हत्याकांड का SSP ने किया खुलासा

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि इस मामले को सुलझाने वाले पुलिस कर्मियों को 40 हजार नगद इनाम देने की घोषणा की है.

रायपुर । राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदावरी नगर में एक निजी हॉस्टल में दोहरे हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मंगलवार को हुए इस दोहरे हत्या कांड मामले के तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हत्या की मुख्य वजह यह रही की युवती ने दूसरे लड़के के साथ Tik Tok वीडियो बनाया था. जिससे नाराज युवक ने युवतियों की तवे से मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में एसएसपी आरिफ शेख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है. गोदावरी नगर डबल मर्डर मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में मुख्य आरोपी सैफ खान, गुलाम मुस्तफा और एक नाबालिग ने हत्या की घटना को अंजाम दिया था. दोहरे हत्या कांड का मुख्य आरोपी सैफ खान मध्यप्रदेश के सतना का रहने वाला है. वहीं दूसरा आरोपी गुलाम मुस्तफा पिता शेख़ अब्दुल कादिर चांदमारी पहाड़ किनारे जिला रायगढ़ का रहने वाला है. वहीं तीसरा आरोपी नाबालिग है.

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि मुख्य आरोपी सैफ खान का मृतिका मंजू सिदार से प्रेम संबंध था. दोनों ने 21 मई 2019 को कोर्ट में शादी की थी. दोनो लिवइन रिलेशनशिप में काफी समय से थे. शादी के बाद दोनों करीब दो महीने साथ में रहे. इसके बाद लड़की ने फेसबुक में अपनी सिंदूर लगाए एक फोटो डाली तब लड़की के परिजनों को पता चला उसके बाद वो मंजू पर दबाव डालने लगे जिसके बाद सैफ को घर छोड़कर आ गयी थी. इसके बाद सैफ लगातार उसको परेशान करने लगा और उसने फेसबुक पर कुछ चीजें डाली जिस पर 3 नवंबर को युवती ने रायगढ़ के चक्रधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिस पर आरोपी सैफ को थाने बुलाकर समझाइस दी गयी थी दोनों के बीच समझौता हो गया. लेकिन इसके बाद भी सैफ मंजू से नाराज चल रहा था.

घटना के तीन दिन पहले मंजू ने टिक टॉक पर किसी अन्य लड़के के साथ एक वीडियो डाला था जिसे आरोपी सैफ न देखा था तब उसी समय उसने मंजू को मारने का प्लान बनाया फिर अपने एक नाबालिग दोस्त और एक और आरोपी गुलाम मुस्तफा को पैसे दूंगा कहकर रायपुर ले आया. घटना के दिन उसने मंजू को फोन किया और मिलने की बात कही तब मंजू ने उसे हां कहकर मिलने बुला लिया. तभी बातचीत के दौरान विवाद हुआ और वहीं पर रखे तवा से पहले मंजू पर वार किया इसी बीच जब मनीषा बीच-बचाव के लिए आई तो दूसरे आरोपी ने मनीषा पर भी तवा से वार कर दिया. तीसरा नाबालिग आरोपी मकान के बाहर रेकी कर रहा था.घटना के बाद तीनों ऑटो से बैठकर टाटीबंध की तरफ भागे फिर वहां से दुर्ग बिलासपुर होते हुए अनूपपुर चले गए. इसी बीच नाबालिग आरोपी अपने घर जांजगीर चांपा आ गया था. सैफ और गुलाम रायगढ़ के रहने वाले है और नाबालिगआरोपी जांजगीर चांपा का है.

बता दें कि टिकरापारा इलाके के गोदावरी नगर में रायगढ़ निवासी मनीषा सिदार किराये से रहकर पढ़ाई करती थी. वह रावतपुरा कॉलेज में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. सोमवार को उससे मिलने के लिए उसकी सगी बहन मंजूलता भी पहुंची थी. वहीं, मंगलवार सुबह दो युवक लड़कियों से मिलने के लिए कमरे में आए. इसके बाद लड़कों ने दोनों लड़किय़ों की हत्या कर मौके से फरार हो गए थे.

12-Dec-2019 10:28

जुर्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology