CIN : U22300BR2018PTC037551

Reg: 847/PTGPO/2015(BIHAR)
The Fourth Pillar of Media
17-Apr-2020 12:43

पटना में ट्रक ने कई हादसों को दिया अंजाम, तीन की मौत, 9 घायलों को PMCH में भर्ती कराया

ट्रक मीठापुर बस स्टैंड पर बने पुल को पार करते हुए रामकृष्णानगर की ओर पहुंचा, जहां एक स्कूटी सवार महिला उसकी चपेट में आयी

पटना से होकर गुजरने वाले एनएच 30 पर गुरूवार की शाम एक ट्रक ने कई लोगों की जान ले ली. इस हादसे में 3 की मौत हो गई जबकि 9 घायल लोग हो गए. पटना क़े गर्दनीबाग थाना क्षेत्र जे दशरथा मोड़ से ट्रक ने सड़क हादसा का यह सिलसिला शुरू हुआ. इस तेज रफ्तार ट्रक ने सबसे पहले स्कार्पियो, फिर सब्जी के ठेले और उसके बाद ई रिक्शे को टक्कर मारी. सबसे पहले ट्रक ने ई-रिक्शा में बैठे पांच लोगों को घायल किया.

इसके बाद में यह ट्रक मीठापुर बस स्टैंड पर बने पुल को पार करते हुए रामकृष्णानगर की ओर पहुंचा, जहां एक स्कूटी सवार महिला उसकी चपेट में आयी. इससे आगे रामकृष्णानगर न्यू बाइपास पर जा रहे एक साइकिल सवार को रौंद डाला, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. ट्रक फिर कुछ दूर आगे जाकर एक पुल पर बने रेलिंग से टकरा गया.

दरअसल गर्दनीबाग में हुए हादसे के बाद पुलिस ट्रक का पीछा कर रही थी. इसी दौरान उसने एक पुलिस गाड़ी में भी टक्कर मारी और तेजी से आगे बढ़ा. इस दौरान भगत सिंह चौक, रामकृष्णानगर के सुरेंद्र प्रसाद, परसा बाजार के रहने वाले दिनेश दास समेत तीन लोगों की मौत हो गiयी.

नौ गंभीर रूप से घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सीमेंट से लदे ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस ने वहां इकट्ठा हुई भीड़ को जबरन हटाया.

17-Apr-2020 12:43

जुर्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology