27-Jun-2018 09:54

बारात में शामिल होने जा रहे एक बाईक पर तीन सवार दोस्तों को अज्ञात वाहन कुचला तीनों की मौत।

सड़कों पर लगातार जारी है मौत का तांडव

वैशाली जिले के बिदुपुर थाना के कमालपुर गांव के समीप बीते सोमवार की देर रात्रि में हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग से एक बाइक पर सवार तीन युवक बारात जा रहे थे कि तीन युवको को अज्ञात वाहन ने रौंद कर वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया।जिसके कारण तीनो युवको की मौत हो गयी।घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर तीनो को इलाज के लिए बिदुपुर पी एच सी ले गयी,जहाँ चिकित्सको ने तीनो को मृत घोषित कर दिया। इन तीनो युवक  को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए देर रात्रि में ही सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया।मंगलवार की अहले सुबह जैसे ही पोस्टमार्टम से लौटे शव एम्बुलेंस से मायाराम हाट के निकट पहुंचा की वैसे ही परिजनों एवं समर्थको ने मुख्य मार्ग हाजीपुर महनार पथ पर टायर जला कर जाम कर दिया। जिसके कारण मुख्य मार्ग पर लगभग पांच घण्टे तक आवगमन बाधित रहा।स्थानीय पदाधिकारी,एवम राजनीतिक दलो के कार्य कर्ताओ ,जन प्रतिनिधियों  के आश्वाशन के बाद जाम हटा।इस सम्बन्ध में मृतक सनोज राम के पिता सी आर पी एफ जवान आनन्दी राम द्वारा अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

बताया जाता हैं की बिदुपुर थाना के नावानगर पंचायत के वार्ड सं 03 मोहनपुर काजी पट्टी निवासी हरेंद्र राम के पुत्र की शादी की बारात 25 जून को जढू आ जा रही थी।ये युवक बाइक पर सवार होकर घर से बारात के लिए निकले ही थे। जैसे ही घर से लगभग 5 किलो मीटर की दूरी पर थाना से महज 5 सौ फिट दूर कमालपुर गांव के निकट पहुंचे की अज्ञात वाहन चालक द्वारा तेज गति से आते हुए इन तीनो को रौंदते हुए चला गया। देर रात होने के कारण चीख की आवाज पर आस पास के लोग जगे और पुलिस को तुरन्त सूचना दिया।पुलिस भी तुरन्त मौके पर पहुंच कर इन तीनो को पी एच सी वाहन पर लाद कर ले गया परन्तु वहाँ पहुंचते ही चिकित्सक द्वारा देखते ही इन तीनो को मृत घोषित कर दिया गया।इसके बाद एस आई भोला सिंहएवम पानेश्वर पासवान आदि ने तुरन्त इन तीनो मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

पोस्टमार्टम के उपरान्त जब मंगलवार की सुबह एम्बुलेंस से तीनो शव जैसे ही मायाराम हाट के निकट पहुंचा ,की उनके परिजनों द्वारा मुख्य मार्ग पर आगजनी कर और अवरोधक रख कर जाम कर दिया गया।जिसके कारण लगभग पांच घण्टे तक मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित रही।मार्ग के दोनो दिशा में वाहनों की लम्बी कतारे लगे रहे।मृतक सनोज कुमार उम्र 25 वर्ष अर्ध सैनिक बल के जवान आनन्दी राम का पुत्र बताया गया है,जिसकी शादी आगामी 16 जुलाई को  और आगामी 01 जुलाई को फलदान तिलक होने वाला था।वही मृतक 32 वर्षीय रमेश राम पिता कुशेश्वर राम की पत्नी सुशीला देवी वार्ड सदस्या भी है परन्तु इनकी आर्थिक स्थिति काफी दयनीय है।तीसरा मृतक 22 वर्षीय गोपाल राम अशोक राम का पुत्र बताया गया है,जो स्नातक का छात्र था।जाम स्थल पर मृतक के परिजन एवम काफी संख्या में महिलाये भी पहुंच गये थे। जिनका रो रो कर बुरा हाल हो गया। जाम स्थल पर लोग मृतक के आश्रितों को चार चार लाख रुपये आपदा विभाग से देने की मांग कर रहै थे।घटनास्थल पर बी जे पी मण्डल पूर्वी अध्यक्ष टिंकज कुमार सिंह,पंचायत समिति सदस्य अर्जुन राय,नावानगर पंचायत के मुखिया मंजू देवी के प्रतिनिधि सोनू कुमार,सहित बी डी ओ राकेश कुमार,सहित पुलिस पदाधिकारी गण परिजनों को काफी समझाया। बी जे पी मण्डल अध्यक्ष टिंकज सिंह द्वारा मुआबजा को लेकर बी डी ओ से बातचीत किया गया।वही मुखिया प्रतिनिधि सोनू कुमार द्वारा सभी को तीन तीन हजार रुपये दाह संस्कार के लिए दिया गया।

प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार द्वारा परिजनों एवम अन्य उपस्थित लोगों को आश्वसन दिया गया की एक सप्ताह के अंदर तीनो मृतक के परिजनों के बैंक खाते में चार चार लाख रुपये भेजने का प्रयास प्रक्रिया पूरा करेगे।

27-Jun-2018 09:54

जुर्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology