CIN : U22300BR2018PTC037551
Reg No.: 847/PTGPO/2015(BIHAR)

94714-39247 / 79037-16860
21-Oct-2019 09:02

विभिन्न संगठनों ने कमलेश तिवारी की हत्या पर रोष व्यक्त किया

आजकल भारत में लगातार मौत का खेल चल रहा है। जिसमें अब तक वैशाली जो बिहार का एक महत्वपूर्ण या देश का या विश्व का कहें पहला गणराज्य है और वह मौत के साए में जी रहा है। तो वही उत्तर प्रदेश में लगातार एक से बढ़कर एक समाजसेवियों, हिंदूवादी संगठनों के नेताओं को बेरहमी से हत्या हो रही है। और लगातार कुछ दिनों में इतनी हत्या देश में हो गई है या यूपी में ही कहे की इतनी ज्यादा हत्या हो गई है। वहीं योगी सरकार जवाब देने की स्थिति में नहीं है। बहुत सारे लोग इसको बड़ी राजनीतिक चाल भी समझ रहे हैं। फिर भी यह कानून का काम है कि वह किस तरीके से इन सभी हत्याओं को देखती है। और कौन सी जांच किस ओर मुड़ती है, यह तो आने वाले समय बताएगा।

राष्ट्र शक्ति एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष सह भाजपा नेता अमरेन्द्र कुमार एवं पंचायती राज प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनीता कुमारी ने एक संयुक्त ब्यान जारी

फिर भी कुछ संगठनों के लोगों ने इन हत्याओं पर अपनी चिंता जाहिर की दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह राष्ट्र के लिए बहुत ही दुर्भाग्य की स्थिति है। राष्ट्र शक्ति एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष सह भाजपा नेता अमरेन्द्र कुमार एवं पंचायती राज प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनीता कुमारी ने एक संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि लखनऊ में हिन्दू जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी एवं मेरठ में हिन्दू नेता एवं एडवोकेट श्री मुकेश शर्मा के हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए भगवान उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में सहने की क्षमता प्रदान करें। हालांकि कमलेश तिवारी के हत्यारे तक उत्तर प्रदेश पुलिस पहुंच गयी है और मुकेश शर्मा के हत्यारे भी जल्द पकड़े जाएंगे, परन्तु घटना नहीं घटे इसका प्रयास होना चाहिए।

अटल भारतीय हिन्दू फाउंडेशन, जल्द से जल्द कमलेश तिवारी की हत्या की जांच सही रूप में करने की मांग की थी। वही योगी सरकार है कुछ कदम आगे बढ़ाते हुए कुछ किलो की गिरफ्तारी की। जिसको लेकर अखिल भारतीय हिंदू फाउंडेशन ने कहा कमलेश तिवारी केस में योगी सरकार की शीघ्रतम कार्यवाही स्वागत योग्य। प्रयागराज के नैनी स्थित दूर्वाणी नगर में अटल भारतीय हिन्दू फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कमलेश केस में शीघ्रतम कार्यवाही के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

जानकारी के अनुसार आज प्रयागराज के नैनी स्थित दूर्वाणी नगर में अटल भारतीय हिंदू फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। बैठक के बाद फाउंडेशन के प्रवक्ता आर0के0 पाण्डेय एडवोकेट द्वारा बताया गया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदर्भ में फाउंडेशन द्वारा उठाए गए मांग को स्वीकार करके योगी सरकार द्वारा शीघ्रतम कार्यवाही करते हुए एफआईआर करने, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी, एनआईए से जांच कराने, परिवार की सुरक्षा व आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी उपलब्ध कराने पर योगी सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया गया तथा मंगलवार के प्रस्तावित अनशन को टाल दिया गया है। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दिनेश मिश्र, महामंत्री सुनील पाण्डेय, प्रदेश सचिव संजय पाण्डेय, प्रयागराज जिला उपाध्यक्ष विनय द्विवेदी व अमित मिश्रा आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

21-Oct-2019 09:02

जुर्म मुख्य खबरें

Copy Right 2019-2024 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology