14-Dec-2019 04:25

उज्जैन एसपी सचिन कुमार अतुलकर 2021 में डीआईजी बनने वाले है

2021 तक पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर ही उज्जैन की कमान संभालेंगे पुलिस विभाग को सरकार ने माफियाओं के खिलाफ फ्री हैंड कर दिया है

पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर 2021 में डीआईजी बनने वाले हैं। इसके पहले उनकी कार्यशैली को देखते हुए धार्मिक नगरी उज्जैन की कमान उनके पास ही रहेगी । अभी रतलाम एसपी गौरव तिवारी को भी 1 वर्ष के लगभग समय हुआ है । पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर की कार्यशैली के चलते जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रदेश स्तरीय राजनेताओं तक संतुष्ट हैं ।

पुलिस विभाग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक जनवरी 2020 में पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर एसएसपी बन जाएंगे । एसएसपी बनने के बाद भी वे उज्जैन एसपी के रूप में कार्यरत रहेंगे । उन्हें 2021 में डीआईजी बनना है। पुलिस कप्तान सचिन कुमार अतुलकर के अभियान पवित्र को प्रदेश सरकार ने अलग-अलग नाम से पूरे प्रदेश में लागू करने की मंशा जाहिर की है ।

इससे स्पष्ट है कि पुलिस कप्तान सचिन कुमार अतुलकर की कार्यशैली से कांग्रेस सरकार काफी खुश है। उज्जैन में कांग्रेस सरकार के राज में साल 2021 तक तो माफिया सिर उठाने की हिम्मत नहीं कर सकता है। बताया जाता है कि भोपाल में हाल ही में हुई बैठक के दौरान प्रदेश के गृह विभाग के आला अधिकारियों और सरकार के राजनेताओं ने स्पष्ट रूप से उज्जैन को लेकर निर्देश जारी कर दिए हैं ।

उज्जैन में आईपीएस सचिन कुमार अतुलकर के कार्यकाल को देखते हुए फिलहाल तबादले जैसी अफवाहों से साफ इनकार कर दिया गया है। 2021 तक पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर ही उज्जैन की कमान संभालेंगे पुलिस विभाग को सरकार ने माफियाओं के खिलाफ फ्री हैंड कर दिया है । ऐसी स्थिति में आने वाले दिनों में पुलिस अधीक्षक सचिन कुमार अतुलकर की कार्रवाई और तेज हो सकती है।

14-Dec-2019 04:25

पुलिस मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology