13-Jul-2019 09:17

अक्षरा सिंह को देखने सोनभद्र में उमड़ी लाखों की भीड़

अक्षरा सिंह को देखने लोगों ने मोबाईल टॉर्च जला कर किया दीवानगी का इजहार

महफ़िल सुपर हॉट गर्ल अक्षरा सिंह की हो और वहां लोग उनकी दीवानगी में पागल न हो ऐसा हो नहीं सकता। ये जो भीड़ तस्वीर में है, यह उसी का प्रमाण है, जो सोनभद्र, उत्तर प्रदेश में शुक्रवार की रात देखने को मिला। यहां अक्षरा एक झलक के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। सभी अक्षरा और उसके परफॉर्मेंस को देखने को बेताब नज़र आये। ऐसे में प्रशासन को क्राउड मैनेजमेंट के लिए कड़ी मशक्कत भी करनी पड़ी। अक्षरा ने अपने एक के बाद एक पावर पैक परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया, बदले उनके स्टेज शो में मौजूद लोगों ने भी रिटर्न के तौर पर मोबाईल फोन का टॉर्च जलाकर अपनी दीवानगी का इजहार किया।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के प्रति लोगों को मिलने वाले इसी प्यार और लोकप्रियता से इंडस्ट्री के मेल आर्टिस्ट इनसिक्योर फील करते हैं। इसका खुलासा खुद अक्षरा भी कर चुकी हैं। लेकिन अक्षरा तो बस अक्षरा ही हैं अपनी धुन की पक्की। जब से उन्होंने अकेले चलना शुरू किया है, तब से स्टारडम उनके साथ है।

वरना इंडस्ट्री में लोगों की समझ यही थी कि अक्षरा सिर्फ किसी के साथ ही एक्सिस्ट करती हैं। लेकिन ज़िंदगी के थपेडों ने उनमें मौजूद सुपर स्टार को बाहर लाने का काम किया और आज वे शोज हो या सिनेमा, अपने दम पर हर जगह आग लगाने की क्षमता रखती हैं। यही वजह है कि आज उनकी डिमांड भी बेहद ज्यादा है। शायद शोज के लिए आज के समय में इतना डिमांड किसी भी मेल स्टार का हो।

यही वजह है कि अक्षरा सिंह की धमक सिनेमाई गलियारों में हर जगह है। ये सिंगिंग, एक्टिंग और स्टेज परफॉर्मेंस कमाल का करती हैं और उसमें उनकी कोशिश हमेशा नया करने की होती है, जो देखने वालों को फ्रेश मनोरंजन दे। कुछ यही अक्षरा ने सोनभद्र में भी किया, जिसे वहां के लोग भूल नहीं पाएंगे।

13-Jul-2019 09:17

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology