29-Mar-2020 07:21

घर बुला कर रवि किशन ने की फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तकनिशियनों की मदद, भोजन के लिए दिया राशन

रवि किशन ने की, पहले ही पीएम राहत कोष में दे चुक हैं एक माह की सैलरी

कोरोना वायरस से लड़ाई में संपूर्ण लॉकडाउन की समस्‍या के बीच लोगों के सामने भोजन का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में गोरखपुर से भाजपा सांसद और फिल्‍म अभिनेता रवि किशन ने आज फिल्‍म इंडस्‍ट्री के तकनिशियनों को अपने घर बुला कर राहत सामग्री के रूप में राशन का वितरण किया। इस दौरान रवि किशन एक फोन नंबर 9161606666 भी जारी किया और कहा कि भारत सहित पूरा विश्व कोरोना वायरस के मार से जूझ रहा है। यह हमारे लिए संकट की घड़ी है, जिससे हमें मिलकर लड़ना है। इसलिए मैं लोगों की हरसंभव मदद की कोशिश कर रहा हूं।

देश के गरीब लोगों और मुंबई जैसे महानगर में रहने वाले कई मिडिल क्‍लास फैमली के लिए भी राशन का संकट उत्‍पन्‍न हुआ है। मगर हम किसी को भूखा नहीं रहने देंगे। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी देश के लोगों की चिंता है, इसलिए आज उन्‍होंने भी भूखे लोगों को सामाजिक दायित्‍व के तहत खाना खिलाने की बात कही है।

https://youtu.be/K62V3ubCoVU

आपको बता दें कि रवि किशन ने शनिवार को ही अपनी एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की थी। इसके पूर्व गोरखपुर की जनता की स्वास्थ्य रक्षा के लिए जरूरी उपकरण एवं दवा उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी को अपने सांसद निधि से 50 लाख रुपये दे चुके हैं और अब वे भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने सभी सांसदों से अपनी एक माह की सैलरी पीएम रिलिफ फंड में दान करने की अपील की थी। साथ ही गरीब लोगों को पार्टी के लोगों से खाना खिलाने का भी आग्रह किया है।

29-Mar-2020 07:21

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology