11-Nov-2019 03:57

पटना फैशन वीक सीजन 4 संपन्न ,मॉडलस से रैंप पर बिखेरे जलवे

पटना 11 नवंबर सिवांता एंटरटेनमेंट मीडिया प्राइवेट लमिटेड के तत्वाधान में दो दिवसीय पटना फैशन वीक सीज़न 4 संपन्न हो गया जिसमें दूसरे दिन मॉडलस ने रैंप पर जलवे बिखेर दिये।

सिवांता एंटरटेनमेंट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से राजधानी पटना में तनिष्क प्रजेंट पटना फैशन वीक 2019 सीज़न-4 का आगाज 09 नवंबर को किया गया। पटना फैशन वीक के दूसरा और अंतिम दिन फैशन लवर्स और डिजाइनर्स के लिए काफी खास रहा। इसमें अलग-अलग जगह के डिजायनर्स के ड्रेसेज को प्रदर्शित किया गया।

कार्यक्रम पांच चरणों में हुआ।शुरुआत में कमर मिन्हाज के बनाये ड्रेसेज “नेचर आफ ब्यूटी” को एग्जीबिट किया गया। इसके बाद प्रभजोत कौर के रिवायत-ए-अदा कलेक्शन को मॉडल्स ने शो कर खादी को प्रमोट किया गया। अर्जुन कुमार के कॉकेटल क्लेकशन भी प्रदर्शित किये गये जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया। आईएनआईएफडी के डिज़ाइन किए अलग-अलग तरीके से ड्रेस किये कंटेम्पररी साड़ी को मॉडल्स ने शो किया। इसपर बनी मधुबनी पेंटिंग ने साड़ी की खूबसूरती और भी बढ़ा दी। अंत में मुंबई के फेमस डिज़ाइनर मनीष कुमार के इंडो वेस्टर्न कलेक्शन को लोग देखते रह गए।

प्रोग्राम के शो स्टॉपर टीवी अभिनेता अभिनव पवन रहे, जिन्होंने अपने अलग अंदाज से पटनावासियों को ना सिर्फ डिज़ाइन शो किए बल्कि ऑडियंस को भी इंटरटेन किया। शो के दौरान सौरभ सिंह ने अपनी लाजवाब मिम्रिकी स्टाइल से से दर्शकों का दिल जीता।पटना फैशन वीक में इंडियास रनवे रॉ स्टार के बच्चों ने भी जलवा बिखेरा। इस शो को मिस्टर पंकज ने कोरियोग्राफ किया। बच्चों के ड्रेस डिजाइनर नंदिनी गुप्ता थी। मॉडलस में अलायसा प्राची मिश्रा ,शिवी,तनिष्का ,आदया,अशु,अंश और शोस्टापर सान्वी रही।

शो के आयोजक चंदन श्रीवास्तव और आर्यन सिन्हा ने बताया कि इस फैशन वीक का लक्ष्य मधुबनी पेंटिंग, सिल्क आदि से जुड़े फैशन को दुनिया में नाम दिलाना है। यह शो बिहार में फैशन को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा और ऐसे शोज आगे भी होते रहेंगे। इस मौके पर सिवांता एंटरटेनमेंट की टीम कॉर्डिनेटर शुभम सानंद, आशुतोष सिंह, रवि प्रकाश,अवधेश कुमार और सारिका इत्यादि उपस्थित थे।

11-Nov-2019 03:57

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology