19-Sep-2019 03:24

पहली कहानी जहरीला मिड डे मील, बेव सिरिज का निर्माण प्रारंभ

लगभग 3 दर्जन बच्चे असमय काल के गाल में समा गए थे

मुंबई की ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस व अरनव मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बेव सिरिज का निर्माण प्रारंभ हो गया है इस वेब सीरीज की खासियत है कि पहला जो सिरिज तैयार किया जा रहा है वह पूरी तरह से छपरा जिले के मशरख प्रखंड के कई अनूठी कहानियों को अपने अंदर समाहित किया हुआ है

पहली कहानी जो पूरी दुनिया में देखी जाएगी वह है मिड डे मील हादसा. छपरा जिले के मशरख प्रखंड के गंडामन धर्मा सती गांव में जहरीला मिड डे मील खाने से लगभग 3 दर्जन बच्चे असमय काल के गाल में समा गए थे उसके बाद इस विषय को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक हलचल मचा सरकारी अनुदान बटे गांव में स्मारक का निर्माण हुआ हर साल हादसे की तिथि को मातमपुरसी होती है पर भ्रष्ट व्यवस्था पर अंकुश आजतक नही लगा .

इसी ज्वलंत मुद्दे को लेकर वेब सीरीज का निर्माण प्रारंभ हो गया है. पहले चरण में पटना में शूटिंग प्रारंभ है अगले शिडयूल की शूटिंग गंडामन मसरख सरकारी अस्पताल और मसरख अनुमंडल मुख्यालय में होगा इस आशय की जानकारी इस बेव सीरीज के निर्माता डॉ विजय राज सिंह भूषण कुमार सिंह बबलू शैलेश कुमार सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है. इस बीच सीरीज के निर्देशक हैं दुल्हा फूंके चूल्हा फेम डायरेक्टर अनिल पाल अन्नू इसमें मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं मशरख प्रखंड के ही अरना पंचायत के अनूप नारायण सिंह अभिनेत्री रेखा सिंह स्वाति सिंह स्वेच्छा श्यामली अनुप्रिया सेन शैलेश राणा मनोज राणा. साथ ही साथ दर्जन भर से ज्यादा स्थानीय कलाकारों का भी चयन किया गया है जो इस बेव सिरिज में नजर आएंगे.

स्थानीय पत्रकारों जिन्होंने इस हृदय विदारक घटना का प्रत्यक्ष रिपोर्टिंग किया था उन्हें भी इस वेब सीरीज में एक्सपोर्ट के रूप में आप देख पाएंगे. इस वेब सीरीज का प्रसारण टीवी प्रजातंत्र छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस जेकेन्यूज भोजपुरी एंटरटेनमेंट चैनल पर किया जाएगा.

19-Sep-2019 03:24

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology