01-Aug-2019 10:53

पहली बार अक्षरा सिंह ने किया पवन सिंह को लेकर बड़ा खुलासा

अक्षरा ने कहा - बैड बिहेवियर की वजह से जब अपने छोड़ गए, तब मैंने संभाला

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार पवन सिंह और सुपर हॉट अक्षरा सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं। दोनों अपने फन की माहिर हैं और कभी इनकी केमेस्ट्री का जादू लोगों पर सर चढ़ कर बोलता था, लेकिन आज ये गुजरे जमाने की चीज हो गयी। दोनों का ब्रेकअप हुआ, सबको पता है। लेकिन ये किसी को नहीं पता कि ब्रेकअप किस नोट पर हुआ। आज चीजें बदल चुकी हैं, ऐसे में अचानक से अक्षरा सिंह, पवन के आंखों में क्यों खटकने लगे कि अक्षरा ने पवन सिंह को लेकर पहली बार कई खुलासा कर दिया।

अक्षरा सिंह ने साफ कहा कि पवन सिंह के साथ वे रिलेशनशिप में बाउंडेड थीं, क्योंकि इसके लिए पवन ने उनसे अग्रीमेंट साइन कराए थे। इसकी वजह ये थी कि उनसे पहले जो भी लड़की पवन सिंह के साथ रिश्ते में थी, उनमें किसी ने पवन से पैसे लिए, किसी ने घर लिए। तब अक्षरा ने उनकी ढाल बनी। अक्षरा कहती हैं ,'अगर आप रिलेशनशिप में किसी लड़की को घर व पैसे दिए , तो यह कोई एहसान किया, क्योंकि उस लड़की ने भी आपको अपना पूरा वक़्त दिया। आपको संभाला और संवारा, ये जानते हुए भी कि एक लड़की के साथ ऑनेस्ट रहना उनके लिए नेक्स्ट टू इम्पॉसिबल थिंग है।'

अक्षरा ने आगे कहा कि पवन सिंह किसी एक लड़की के साथ सर्वाइव नहीं कर सकते। ये सिर्फ मैं नहीं कह रही, ये सब जानते हैं। यहां तक कि उनके परिवार के लोगों को भी पता है। और जिनकी रोजी रोटी उनसे चलती है, वो गाली सुनकर भी सब बर्दाश्त करते हैं, तो उनसे कुछ बोलने की उम्मीद भी नहीं की जा सकती। अक्षरा की माने तो पवन सिंह को जब उनके अपने लोग छोड़ कर भाग रहे थे, तब उन्होंने उन्हें संभाला। अक्षरा कहती हैं कि कई मौके तो ऐसे भी आये जब एयरपोर्ट पर बदमिजाजी की वजह से मुझे उनका बैग एक कंधे पर लेकर हाथ तक जोड़ना पड़ा कि इन्हें जाने दीजिए। उस वक़्त उनके अपनों ने भी उनको उनके हाल पर छोड़ दिया था। अक्षरा ने कहा कि वो बहुत बुरा फेज था, जिसे मैंने झेला है। वरना कई लड़कियों ने तो इनकी वजह से सुसाइड कर ली या रातोंरात इंडस्ट्री से गायब हो गयी। लेकिन मैं अपने टैलेंट के दम पर अपने सपने को जीने आयी थी यहाँ, जिसके लिए मेरे माता पिता ने भी सपना देखा था। उन्होंने मेरा हमेशा मुश्किल वक़्त में साथ दिया। उस दिन भी जब पवन सिंह के साथ मेरे रिश्ते की तिलांजलि हुई थी, तब उन्हें पता चला। उस वक़्त मैं उनसे आंखें मिला नहीं पा रही थी। लेकिन मेरी खुशनसीबी है कि मेरे पैरेंट्स ने मेरा साथ नहीं छोड़ा।

सब कुछ जानते हुए पवन सिंह के साथ रिलेशन को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि इसे आप मेरी गलती समझिए या मेरी मजबूरी, मैंने हमेशा इंसानियत को तवज्जो दी है। आज भी मैं किसी का बुरा नहीं सोचती हूँ। हमारा रिलेशन एक विभत्स नोट पर खत्म हुआ, लेकिन मेरे संस्कार ऐसे नहीं हैं कि उनकी तरह गंदगी फैलाऊं। लेकिन जब हमारा रिलेशनशिप खत्म हुआ था, तब भी उनका कहना था कि जइहें कहाँ, मेरे बिना काम कैसे करेगी। जब मैंने काम शुरु किया, तो मुझे कई फ़ोन कॉल्स करवाये। जान आए मारने की धमकी दी। बड़े - बड़े डायरेक्टर - प्रोड्यूसर से प्रोजेक्ट छिनवाये। लेकिन मैंने हार नहीं मानी। अक्षरा कहती हैं कि अगर मुझमें टैलेंट है, तो मुझे आगे बढ़ने से भगवान के अलावा कोई भी रोक नहीं सकता है। वही हुआ। मैंने एक्टिंग के बाद गाना भी शुरू कर दिया और लोगों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से मुझे एक्सेप्ट किया, जिसके बाद उनकी परेशानी बढ़ गयी कि मेरे गाने को ज्यादा व्यूज क्यों मिल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी पैठ का इस्तेमाल कर कुछ बड़े म्यूजिक चैनल, गीतकार, संगीतकार जैसे लोगों पर मेरे साथ काम न करने का दवाब बनाया। मुझे इंडस्ट्री से आउट करने की साजिश आज भी कर रहे हैं। ऐसे में पानी सर के ऊपर हो गया, तभी जिस चीज को भूला कर मैंने मूव ऑन किया था। वो आज कहनी पड़ी। वरना मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती, क्योंकि मेरे संस्कार इसकी इजाजत नहीं देते।

01-Aug-2019 10:53

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology