17-Oct-2019 07:40

भगवा क्षत्रिय का ऑडियो वीडियो राइट्स चंदा कैसेट्स सोनोटेक ने लिया

यह फिल्म रॉ एजेंट रविन्द्र कौशिक उर्फ़ “नबी अहमद शाकिर “के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें आतंकवाद की पृष्ठभूमि है।

फ़िल्म अभिनेता सुदीप पांडे की पहली बॉलीवुड फिल्म वी फ़ॉर विक्टर को लेकर बीतें दिन राँची प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।इस फ़िल्म में दर्शकों को रूपहले पर्दे जम्मू कश्मीर के लिए भारत पाकिस्तान की कड़वाहट नजर आएगी। सुदीप पाण्डेय इस फ़िल्म में पकिस्तान में जासूसी करते दर्शकों को दिखेंगे। रूपहले पर्दे पर काफी दिनो बाद एक जासूसी फिल्म देखने को मिलेगी। जिसमें जम्मू कश्मीर के लिए भारत पकिस्तान के रिश्तों मे कड़वाहट भी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा । यह फिल्म रॉ के जासूस रहे रविन्द्र कौशिक के जीवन पर आधारित है। जिसमें जासूसी के दौरान पकड़े जाने पर अनेक यातनाएं भी झेलनी पड़ी थीं। परिवार दर दर की ठोकरे खाने पर विवश हो गया था। फिल्म निर्माता व अभिनेता सुदीप पांडे भोजपुरी फिल्म उद्योग और क्षेत्रीय सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम हैं।सुदीप अपनी प्रभावशाली एक्शन छवि के दम पर भोजपुरी फिल्मों के अक्षय कुमार के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से हमेशा अपने दर्शकों को प्रभावित किया है। अब तक के यादगार प्रदर्शनों से अपने दर्शकों का दिल जीतने में काफी सफल रहे है। जिन्होंने खुद को भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म “भोजपुरी भैया” से लॉन्च किया, हमेशा बॉलीवुड में एक सही प्रविष्टि के लिए एक आदर्श विषय की तलाश में थे और वह अपनी पहली फिल्म “वी फ़ौर विक्टर” के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह उनका खुद का होम प्रोडक्शन होगा और वह काफी कॉन्फिडेंट हैं, अपनी दूसरी इनिंग के साथ अपने पिछले सफल वेंचर की तरह, बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने में सफल होंगे और अपने दर्शकों से भी उतना ही प्यार और सराहना पाएंगे।

उनका कहना है कि वह सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्मों के साथ जुड़ना चाहेंगे जो देशभक्ति पर आधारित होनी चाहिए, और इसमें सामाजिक जागरूकता होनी चाहिए और उनका मानना है कि प्रवाह के साथ जाना और खुद को फिर से जीवंत करना अच्छा है। उन्हें अपने बॉलीवुड लॉन्च के लिए एक अद्भुत विषय चुनने पर गर्व है जो सभी आयु समूहों के लिए अपील करना चाहिए, इस फिल्म में पूरा पारिवारिक मनोरंजन होगा और इसमें विभिन्न मानवीय भावनाएं शामिल होंगी, इस फिल्म में हम आम आदमी और उसके समर्पण के संघर्ष को दिखाएंगे और कैसे वह सभी के लिए प्रेरणा बन जाता है। Homeमनोरंजन, बॉलीवुड फिल्म “वी फ़ॉर विक्टर” 15 नवम्बर को रीलीज़ होगी. मनोरंजन :- बॉलीवुड फिल्म वी फ़ॉर विक्टर को लेकर राँची में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। -फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट .... राँची। फ़िल्म अभिनेता सुदीप पांडे की पहली बॉलीवुड फिल्म वी फ़ॉर विक्टर को लेकर बीतें दिन राँची प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।इस फ़िल्म में दर्शकों को रूपहले पर्दे जम्मू कश्मीर के लिए भारत पाकिस्तान की कड़वाहट नजर आएगी। सुदीप पाण्डेय इस फ़िल्म में पकिस्तान में जासूसी करते दर्शकों को दिखेंगे। रूपहले पर्दे पर काफी दिनो बाद एक जासूसी फिल्म देखने को मिलेगी। जिसमें जम्मू कश्मीर के लिए भारत पकिस्तान के रिश्तों मे कड़वाहट भी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा । यह फिल्म रॉ के जासूस रहे रविन्द्र कौशिक के जीवन पर आधारित है। जिसमें जासूसी के दौरान पकड़े जाने पर अनेक यातनाएं भी झेलनी पड़ी थीं। परिवार दर दर की ठोकरे खाने पर विवश हो गया था। फिल्म निर्माता व अभिनेता सुदीप पांडे भोजपुरी फिल्म उद्योग और क्षेत्रीय सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम हैं।सुदीप अपनी प्रभावशाली एक्शन छवि के दम पर भोजपुरी फिल्मों के अक्षय कुमार के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से हमेशा अपने दर्शकों को प्रभावित किया है। अब तक के यादगार प्रदर्शनों से अपने दर्शकों का दिल जीतने में काफी सफल रहे है।

जिन्होंने खुद को भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म “भोजपुरी भैया” से लॉन्च किया, हमेशा बॉलीवुड में एक सही प्रविष्टि के लिए एक आदर्श विषय की तलाश में थे और वह अपनी पहली फिल्म “वी फ़ौर विक्टर” के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह उनका खुद का होम प्रोडक्शन होगा और वह काफी कॉन्फिडेंट हैं, अपनी दूसरी इनिंग के साथ अपने पिछले सफल वेंचर की तरह, बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने में सफल होंगे और अपने दर्शकों से भी उतना ही प्यार और सराहना पाएंगे। उनका कहना है कि वह सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्मों के साथ जुड़ना चाहेंगे जो देशभक्ति पर आधारित होनी चाहिए, और इसमें सामाजिक जागरूकता होनी चाहिए और उनका मानना है कि प्रवाह के साथ जाना और खुद को फिर से जीवंत करना अच्छा है। उन्हें अपने बॉलीवुड लॉन्च के लिए एक अद्भुत विषय चुनने पर गर्व है जो सभी आयु समूहों के लिए अपील करना चाहिए, इस फिल्म में पूरा पारिवारिक मनोरंजन होगा और इसमें विभिन्न मानवीय भावनाएं शामिल होंगी, इस फिल्म में हम आम आदमी और उसके समर्पण के संघर्ष को दिखाएंगे और कैसे वह सभी के लिए प्रेरणा बन जाता है। इस फिल्म में देशभक्ति, राष्ट्रवाद से जुड़े विभिन्न पहलू होंगे. RELATED POSTS हिंदी फ़िल्म ये हैं पटना मेरी जान का ट्रैलर देशप्रेमी म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर किया गया रिलीज। Oct 17, 2019 बॉलीवुड खलनायकों के खलनायक झारखंड की सबसे बड़ी नागपुरी फ़िल्म गंगवा में आएंगे नजर. Oct 13, 2019 भगवा क्षत्रिय का ऑडियो वीडियो राइट्स चंदा कैसेट्स सोनोटेक ने लिया. Oct 11, 2019 जिसमें सच्ची खेल भावना दिखा रहे हैं,किसी व्यक्ति को अपने लक्ष्यो की ओर जाने के लिए किन बलिदानों से गुजरना पड़ता है। आज की पीढ़ी पर सोशल मीडिया द्वारा लगातार हमला किया जा रहा है और यह हर खेल पर आक्रमण कर रहा है। सुदीप बॉक्सर “विक्टर राय” की भूमिका निभा रहे हैं, और वह खुद वास्तविक जीवन में एक चरमपंथी हैं और इस विषय पर प्रारंभिक चरण में बहुत शोध और तैयारी की है और इस फिल्म में अपने चरित्र को सही ठहराने के लिए एक मुक्केबाज के रूप में पूरी तरह से प्रशिक्षण लिया है । यह फिल्म रॉ एजेंट रविन्द्र कौशिक उर्फ़ “नबी अहमद शाकिर “के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें आतंकवाद की पृष्ठभूमि है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे लोग जिहादी विचारों के प्रति संवेदनशील होते जा रहे हैं और आतंकवाद के खिलाफ मजबूत संदेश देते हैं।सोशल मीडिया पर आतंकवादी समूहों द्वारा युवा पीढ़ी को कट्टरपंथी बनाया जा रहा है और वे आतंकवादियों को लोन वुल्फ सिंड्रोम से प्रभावित करते हैं। इसके अलावा अब कई प्रतिष्ठित खेलों में सट्टेबाजी का प्रचलन है और कई बार आतंक की फंडिंग के लिए पैसे जुटाए जाते हैं … इस फिल्म मे इस जरूरी मुद्दे को उजागर करने की कोशिश की है। इस फिल्म में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम का संयोजन किया है। फिल्म एस कुमार द्वारा निर्देशित है और संगीत निर्देशक संजीव-दर्शन ने संगीत दिया है। इसके अलावा सुदीप पांडे के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार रूबी परिहार ,बंगाली अभिनेत्री पामेला , संघ मित्रा , सुरेश चव्हाणके, नसीर अब्दुल्ला, उषा बाछानी, रशुल टंडन, जसविंदर गार्डनर, श्रीकांत प्रत्यूष, देवी शंकर शुक्ला और संजय स्वराज हैं। सुदीप का कहना है कि फिल्म 15 नवम्बर 2019 को जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और यहां तक कि उनकी अगली फिल्म भी पोस्ट प्रोडक्शन के बीच में है और अगली फिल्म भी महिला सशक्तिकरण के एक अद्भुत विषय पर आधारित है जिसका शीर्षक है “बधाई हो बेटी हुई है” जहाँ मेरी प्रशंसकों को निश्चित रूप से मेरी आगामी फिल्मों के विषय के साथ अलग अनुभव प्राप्त होगा जो सामाजिक रूप से प्रशंसित विषय है और यह फिल्म उद्योग में एक ऐतिहासिक जुड़ाव होगा। वे कहते है कि सामाजिक रूप से प्रासंगिक सिनेमा की दिशा में काम करने के लिए पर्याप्त आश्वस्त हैं और वह सुनिश्चित करेंगे कि उनकी सभी फिल्में कंटेंट ओरिएंटेड होनी चाहिए और वे सामाजिक रूप से स्वीकार्य, पारिवारिक उन्मुख फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उनका मानना है कि सिनेमा एक ऐसा माध्यम है, जो न केवल मनोरंजन करता है, बल्कि लोगों को शिक्षित भी करता है। फिल्म के प्रचार प्रसार की कमान वरिष्ठ फ़िल्म समीक्षक ओ पत्रकार अनूप नारायण सिंह ने संभाल रखा है

17-Oct-2019 07:40

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology