15-Oct-2019 02:44

भारत गांधी और जोया खान ने फिल्‍म 'जब प्‍यार हो जाला' के लिए कराया फोटो शूट

जोया खान ने भी फोटो शूट को यादगार अनुभव बताया और कहा कि यह हमारी फिल्‍म की शुरूआत है

लेखक निर्देशक ब्रज भूषण की अपकिमंग फिल्‍म 'जब प्‍यार हो जाला' की तैयारियां इन दिनों जोर - शोर से मुंबई में चल रही है। इसी बीच फिल्‍म की लीड कास्‍ट भरत गांधी और जोया खान का फोटो शूट मुंबई में कराया गया है। इस फोटो शूट में भारत और जोया की केमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही है, यही वजह है कि फोटो शूट कि कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया में भी आ चुका है, जो खूब वायरल हो भी हो चुका है।

सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म 'जब प्‍यार हो जाला' को लेकर अभिनेता भारत गांधी को काफी उम्‍मीदें हैं। वे इस बारे में क‍हते हैं कि यह फिल्‍म मेरे करियर के लिए काफी अहम है, क्‍योंकि इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आई है। साथ ही ब्रज भूषण जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। यह मेरे लिए बेहद उत्‍साह जनक है। वे नये लोगों को फिल्‍म में मौका देते हैं और उससे स्‍मूथली काम भी करवा लेते हैं। उनसे हमें बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। इस‍लिए मैं फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हूं। अभी फिल्‍म के लिए हमारा फोटो शूट हुआ है, जिसे जोया और मैंने खूब इंजॉय किया।

वहीं, जोया खान ने भी फोटो शूट को यादगार अनुभव बताया और कहा कि यह हमारी फिल्‍म की शुरूआत है। इसका आगाज बेहतरीन हुआ है। उम्‍मीद है फिल्‍म भी लोगों को खूब पसंद आयेगी। फिल्‍म में हमारी और भारत गांधी की केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आयेगी, क्‍योंकि हम दोनों के बीच एक पॉजिटिव वेब है और अच्‍छी अंडरस्‍टेंडिंग बन रही है। फिल्‍म की कहानी पर अभी तो कुछ बात नहीं कर सकती है, लेकिन इतना कह सकती हूं कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी होने वाली है।

आपको बता दें कि सिद्धि विनायक आर्टिस्टिक इमेजिनेशन के बैन रही भोजपुरी फिल्म 'जब प्यार हो जाला' के निर्माता प्रगति धीरज सिन्‍हा और निर्देशक ब्रज भूषण हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। गीतकार - संगीतकार विनय बिहारी हैं। सिनेमेटोग्राफर त्रिलोकी चौधरी हैं। फिल्‍म की शूटिंग दिवाली के बाद की जाएगी ।

15-Oct-2019 02:44

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology