18-Oct-2019 02:10

लव यु दुल्हिन

भोजपुरी गायिका कल्पना जी के द्वारा गाया गाना बदनाम गली की एक कली को करोड़ों व्यूज मिला है

पहले दिन दिल्ली के दर्शकों ने दिया मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन को जबरदस्त रिस्पांस सभी शो हुए हाउसफुल लंबे इंतजार के बाद आज यानी 18 अक्टूबर को दिल्ली के मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में अपनी पहली मैथिली फिल्म प्रदर्शित हुई है जिस दिल्ली में रहने वाले मैथिली भाषियों ने जोरदार रिस्पॉन्स दिया इस फिल्म को लेकर ढेर सारी आशाएं भी है. कुसहा त्रासदी पर आधारित इस फिल्म का निर्माण किया है राम जानकी फिल्म्स के विष्णु पाठक और रजनीकांत पाठक ने।

बिहार के बेगूसराय बखरी के रहने वाले पाठक बंधुओं ने कोसी कछार के दर्द को अपने फिल्म में दिखाया है. मनोज श्रीपति इस फिल्म के निर्देशक फिल्म में सुपरस्टार अभिनेत्री प्रतिभा पांडे पूजा पाठक अभिनेता में कश्यप मैथिली के सुपरस्टार गायक नायक विकास झा भोजपुरी सुर संग्राम फेम आलोक कुमार रंगमंच और थिएटर से जुड़े कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं फिल्म के गाने पहले ही सुपरहिट है.

भोजपुरी गायिका कल्पना जी के द्वारा गाया गाना बदनाम गली की एक कली को करोड़ों व्यूज मिला है फिल्म में बिहार के पूर्व एमएलसी भूमि पाल राय बेगूसराय के चर्चित पत्रकार प्रभाकर जी भी दमदार भूमिका में हैं जिनके कार्य को लेकर फिल्म समीक्षकों ने भी सराहा है. सिम के प्रचार प्रसार की कमान अरनव मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने संभाल रखा है अगले माह बिहार के सिनेमाघरों में भी नजर आने वाली है. ज्वलंत मुद्दे को लेकर मैथिली में बनने वाली पहली फिल्म का भी तमगा लव यू दुल्हन को ही मिला है पहले दिन फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से फिल्म के निर्माता विष्णु पाठक और रजनीकांत पाठक काफी अहलादित है। पाठक बंधुओं ने बताया कि यह फिल्म नहीं बल्कि मैथिली का कर्ज है जिसे उतारने का प्रयास किया गया है भाषा इंसान को दिल से बाँधती है मैथिली की मिठास और बिहार की व्यथा कथा को अगर समेट दिया जाए तो इस फिल्म की कहानी समझ में आ जाती है.

कुसहा बाढ़ त्रासदी पर बनी मैथिली फिल्म लव यू दुल्हिन का मैथिली भाषा के उत्थान के लिए सामाजिक विषय वस्तु इस फिल्म को अपना समर्थन प्रदान करता है. लव यू दुल्हिन, (मैथिली फ़िल्म ), 18 , 19 ,20 oct 2019 , PVR विकाशपुरी, PVR प्रशांत बिहार , रोहिणी, Show time 3pm स 6 pm, टिकट बुकिंग no -9870456666.

18-Oct-2019 02:10

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology