18-Jan-2020 10:37

ज़ी ने एक नए भोजपुरी मूवी चैनल ज़ी बाइस्कोप के लॉन्च की घोषणा की

चैनल डीडी फ्री डिश पर उपलब्ध है और सभी प्रमुख केबल और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा, चैनल के ब्रांड एंबेसडर भोजपुरी फिल्म उद्योग के दो स्तंभ, निरहुआ और पवन सिंह होंगे।

पटना। देश में अपनी क्षेत्रीय उपस्थिति का विस्तार करते हुए ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ज़ी ने मुख्य रूप से बिहार, झारखंड और ईस्ट यूपी के बाजारों के लिए 24 घंटे भोजपुरी फ़िल्में दिखाने वाला चैनल ज़ी बाइस्कोप लॉन्च किया है। एच एस एम बेल्ट हिंदी भाषी क्षेत्र में महत्वपूर्ण विस्थापित आधार माइग्रेटेड बेस को देखते हुए चैनल का उद्देश्य एचएसएम व्यूअरशिप हासिल करना है। साथ ही मुंबई, दिल्ली, पीएचसीएचपी,  राजस्थान, गुजरात और कोलकाता जैसे क्षेत्रों को टारगेट करना है। चैनल प्रामाणिक भोजपुरी मनोरंजन हासिल करने के लिए लोगों की पहली पसंद बनना चाहता है। ब्रांड का यह चैनल दर्शकों को उनकी भोजपुरियात का आनंद उठाने का मौका देता है। चैनल का प्रतिनिधित्व भोजपुरी फिल्म उद्योग के दो मजबूत स्तंभों द्वारा किया जाएगा . निरहुआ और पवन सिंह चैनल के ब्रांड अभियान के चेहरे होंगे।

यह चैनल भोजपुरी फिल्मों को देखने का सर्वश्रेष्ठ माध्यम होगा। ज़ी बाइस्कोप भोजपुरी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय शैलियों जैसे कि रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर कंटेंट पेश करेगा। 300 से ज्यादा सुपरहिट फिल्मों के शानदार लाइब्रेरी के साथ, ज़ी बाइस्कोप पिछले 5 वर्षों की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में और भोजीवुड के शीर्ष 3 सुपरस्टार - निरहुआ और पवन की सबसे बड़ी हिट फिल्मों को दिखाएगा। हर सप्ताह के अंत में एक्सक्लूसिव वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर पर बड़े पर्दें की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों को छोटे पर्दे के दर्शकों के लिए दिखाई जाएगी। यह चैनल भोजपुरी के हर समय के सितारों  मनोज तिवारी, रवि किशन, वर्तमान सुपरस्टार्स निरहुआ, पवन और खेसारी लाल यादव और आगामी पसंदीदा चिंटू पांडे और यश मिश्रा की सभी फ़िल्में हर आयुवर्ग के दर्शकों के लिए पेश करेगा । चार्टबस्टर फिल्मों के साथ ही इस चैनल पर फिल्मों से जुड़े अन्य रोचक कार्यक्रम भी दिन भर दिखाएँ जाएंगे, ताकि वह अपने मूल प्रस्ताव आठों पहरिया लुटा लहरिया दिन भर भोजपुरी मनोरंजन का आनंद ले सकें।

ज़ी बाइस्कोप के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार निरहुआ ने कहा, जब भी रीजनल कंटेंट को बढ़ावा देने की बात आती हैए तो ज़ील हमेशा सबसे आगे रहता है। मैं ज़ी बाइस्कोप का हिस्सा बनने पर खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं और अपने योगदान के माध्यम से इसे और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तत्पर हूं। सुपरस्टार पवन सिंह ने चैनल के साथ जुड़े होने पर अपनी ख़ुशी साझा करते हुए कहा, भोजपुरी भाषी क्षेत्र में दर्शकों की पसंद को ज़ील से बेहतर कोई नहीं समझता। ज़ी बाइस्कोप के लॉन्च के साथ, मुझे पूरा यकीन है कि दर्शकों को हर दिन सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन अपनी भाषा भोजपुरी में मिलेगा, जो उनके दिल को छूएगा है। मैं चैनल को शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूँ कि मैं लंबे समय तक चैनल के ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप जुड़ा रहूंगा।

ज़ील ज़ी बाइस्कोप और बिग गंगा के बिजनेस हेड अमरप्रीत सिंह सैनी ने कहा, ज़ी बाइस्कोप एक मूवी प्लस ब्रांड होगा। इस क्षेत्र में क्यूरेटेड मनोरंजन चैनलों में गैप है, इस अंतर को दूर करने के लिए पहले से ही ज़ील का नंबर 1 जीईसी चैनल बिग गंगा यहाँ उपस्थित है। ज़ी बाइस्कोप एक ऐसा चैनल हैए जिसमें उपभोक्ता की पसंद के अनुरूप फिल्मों और फिल्म से जुड़े अन्य विषयों जैसे संगीतए अवार्ड शोस और चैट शोज आदि के लिए अलग-अलग स्लॉट्स है। हमारे पास भोजपुरी फिल्मों की एक बेहतरीन कंटेंट लाइब्रेरी है, जिसमें निरहुआ चलल लंदन, शेर सिंह, सइयां जी दगबाज़ जैसे हालिया ब्लॉकबस्टर्स शामिल हैं। हम विभिन्न आयु समूहों के अपने दर्शकों का उनकी पसंद के अनुरूप मनोरंजन करेंगे। 

18-Jan-2020 10:37

फिल्म मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology