09-Aug-2019 07:25

*धारा 370 व 35ए खत्म होने पर लोगों ने सैंड आर्ट के जरिए अनोखें अंदाज में मनायी जश्न*

*केंद्र सरकार द्वारा काश्मीर से धारा 370 और जम्मू से 35ए हटाए जाने के एतिहासिक निर्णय पर, अनोखें अंदाज में भारतवासियों ने जमकर मनायी जश्न*

रामगढ़वा, पूर्वी चंपारण (बिहार) : जिस तरह से पृथ्वी बचाने के लिए हमलोग पेड़ लगाते है ठीक उसी प्रकार कश्मीर और लद्दाख को बचाने के लिए धारा 370 व 35ए हटाए जाने पर पृथ्वी दिवस के अवसर पर जिले के रामगढ़वा थाना चौक के पास रखें बालू पर शुक्रवार को प्रख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने बालू पर एक चित्र बनायीं। जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों भीड़ उमड़ पड़ी। वरिष्ठ नागरिक व कई राहगीरों ने इनकी कलाकृति को देखते अपना सेल्फी लेने से रोक नहीं पा रहें थे।

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाए जाने के 5 अगस्त के एतिहासिक निर्णय पर लोगों ने खुशी का इजहार करते भारत सरकार को बधाई भी दी। वहीं शोशल मीडिया से लेकर प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक चैनल पर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

भाजपा के वरिष्ठ अर्जुन भारतीय ने कहा कि दोनों धाराओं के हटने से देश से अलगवादी मानसिकता पर प्रभावी अंकुश लगेगा। आज का दिन देशवासियों के लिए स्वर्णिम दिन है। अब सभी भारतीयों को सम्मान हक मिलेगा। अखंड भारत की स्थापना होने से सभी लोगों में खुशी की लहर व्याप्त है।

मौके पर पहुंचकर ओम नाथ गुप्ता, सुरेश शर्मा उर्फ बच्चा बाबू, भाजपा के वरीय नेता अर्जुन भारतीय, उप प्रमुख पति छोटे तिवारी, प्रमोद वाक्ए मुखिया चंद्रिका प्रसाद, मंगलपुर पटनी पंचायत के मुखिया मनजीत सिंह उर्फ मुन्ना कुमार, श्रीनगर इनरवा पंचायत के मुखिया शिव चंद्र यादव, बकुल पंचायत के मुखिया पति समसुल जोहा अंसारी, उप मुखिया ताराचंद प्रसाद, पैक्स अध्यक्ष गुड्डू सिंह, राजद के वरीय नेता व प्रखंड प्रमुख पति प्रेमचंद यादव,रेश्मा देवी कन्या प्लस टू विद्यालय के सेवानिवृत्त प्राचार्य प्रेम चंद्र सिंह, धना दिल्ली पंचायत के मुखिया संजय पांडे, भाजपा के सांसद प्रतिनिधि ई शशि भूषण सिंह, संत सिंह ,अरविंद पांडे ,आइडियल पब्लिक स्कूल एवं सीता सावित्री म्यूजिकल इंस्टीट्यूट के निदेशक संजय दास तथा सामाजिक कार्यकर्ता ब्रजेश गुप्ता आदि गणमान्य लोगों ने पहुंचकर विश्वविख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र के कलाकृति की भूरी भूरी प्रशंसा की एवं उन्हें आशीर्वाद दिया।

09-Aug-2019 07:25

भारत_दर्शन मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology