01-Jan-2020 05:44

लखनवी मुजरा, गजल और लजीज व्‍यजनों से गुलजार होगा पटनाविसायों का साल का अंतिम शाम

खाने-पीने का सारा इंतजाम इसी फ्लोर के मोनाटाना हॉल में आयोजित है, जो शेफ विनोद और हमारे फूड एंड बेवरेज मैनेजर अनुपम भूषण की देखरेख में तैयार किया जायेगा।

पटना, 28 दिसंबर 2019 : पुराने साल की विदाई और नये साल का स्‍वागत में होटल पाटलिपुत्र एग्जॉटिका पटनाइटस के लिए लेकर आया है फुल मस्‍ती और फुल धमाल के साथ पाइरेट्स ऑफ पटना 31 न्यू ईयर इव 2019 । इसमें बॉलीवुड और टॉलीवुड के डांस तड़का ब्लूपर्स बैंड अपनी धुनों पर लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। यहां हर वर्ग और हर उम्र के लोगों को इंटरटेंमेंट मिलेगा और साथ में मिलेगा लजीज व्‍यंजनों का स्‍वाद।

इस यादगार शाम में वॉइस ऑफ बिहार रह चुकी सिंगर पापिया गांगुली परफॉर्म करेंगी। यह सारे कार्यक्रम हमारे होटल के सेवंथ फ्लोर स्थित सिटी लार्जेस्ट और पीलर लेस बैंक्वेट हॉल ग्रीनविले में आयोजित होगी। ये सारी जानकारी जीएम विकास कुमार, द कनेक्‍ट के आंनद और प्रकाश ने संयुक्‍त रूप से आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में दी। उन्‍होंने बताया कि खाने-पीने का सारा इंतजाम इसी फ्लोर के मोनाटाना हॉल में आयोजित है, जो शेफ विनोद और हमारे फूड एंड बेवरेज मैनेजर अनुपम भूषण की देखरेख में तैयार किया जायेगा।

इसमें एक से एक बढ़कर फूड की वैरायटी का लुफ्त पटना के लोग उठा सकेंगे। इतना नहीं हमारे थर्ड फ्लोर के अलास्का हॉल में लखनवी मुजरा और गजल का खास प्रबंध किया गया है। उन्‍होंने बताया कि हमारे तीसरे फ्लोर के राजधानी हॉल में किड्स जोन बनाया गया है, जहां बच्चों को इंटरटेन के लिए कई चीजों की व्‍यवस्‍था होगी, जिसमें मैजिक शो प्रमुख हैं। वहीं, इवेंट पार्टनर द कनेक्ट (आनंद और प्रकाश) लॉबी में मेहमान नवाजी करने के साथ-साथ नेल पेंट टैटू आर्टिस्ट से अपने मनपसंद साल के आखिरी यादों को ताजा रखने में मदद करेंगे।

होटल के जनरल मैनेजर विकास कुमार ने बताया कि लोगों के लिए यहां उत्तम व्यवस्था की गई है। इसमें कपल एंट्री के लिए ₹3999, स्‍टेग ₹2499, किड्स ₹999 और रूम के साथ ₹6666 रखी गई है। शाम 7:00 बजे से रात 12:00 बजे तक होगी। इसी साल इस साल की आखिरी पल को हमेशा के लिए अलविदा कहकर नया साल में प्रवेश करने का मौका मिलेगा।

01-Jan-2020 05:44

भारत_दर्शन मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology