19-Jul-2019 09:16

अनुकरणीय जनप्रतिनिधि विधायक माननीय अमित कुमार टुन्ना"

आलीशान महलों में रहने वाले, लग्जरी लाइफ के बावजूद अपनों के लिए अपऩो के साथ बाढ़ में

बिहार के य विधायक चर्चा में आ गए हैं चर्चा क्यों न हो उन्होंने अपने दम पर अपने इलाके के बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए जो काम किया है इस कारण से पूरे देश का ध्यान इनके तरफ आकृष्ट हो गया है। रहने के लिए आलीशान घर है,चलने के लिए शानदार एस यू वी है,माननीय विधायक का तमगा भी साथ मे लगा है,सरकारी बॉडीगार्ड भी है,राष्ट्रीय पार्टी का टैग भी है,अमला फौजा की भी कमी नही है।

लेकिन सब एक तरफ रखते हुए जनमानस के दिल मे बसने का नाम है "अमित कुमार टुन्ना".हर गरीब और जरूरतमंद के लिए आशा और उम्मीद का नाम है "अमित कुमार टुन्ना" बाढ़ जैसी विभीषिका में अपनों के बीच राहत सामग्री के साथ घर बार,रोजगार, सुख-चैन त्याग कर 24 घंटे उनके दुख को हरने मे लगे है। जहां सभी नेता सफेद गाड़ी,सफेद कपड़े और अपनी तमाम ताम झाम से समझौता नही कर सकते,वही अपनी क्षेत्र की जनता के मदद के लिए हाफ पैंट+टी शर्ट, अंडरवियर+सेंडो गंजी, ट्रेक्टर की सवारी करने वाले यह विधायक चर्चा में है।

सुबह से रात तक क्षेत्र में विचरते रहना,अपने निजी खर्च में चलाए जा रहे बाढ़ पीड़ितों के लंगरों में खुद भी खाना बनाने में सहयोग करना,पात में खुद से खाना परोसने में सहयोग करना, और सबसे बड़ी बात खुद भी वही उनके बीच वही खाना को ग्रहण करते है।बाढ़ में लोगो के मदद जब क्षेत्र में निकलते है तो सप्ताह में घर आएंगे या दस दिन में .अमित टुन्ना सीतामढ़ी जिले के रीगा से कांग्रेस विधायक है।

इनकी कार्यशैली ने इन्हे अपने क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में लोकप्रिय बना रखा है प्रचार प्रसार से कोसों दूर रहकर जनता को अपना भगवान मानने वाले ये विधायक बाढ़ के दंश को झेल रहे इलाके में अपने दम पर दर्जनों राहत शिविर ही नहीं चलवा रहे बल्कि गांव गांव में अपने स्तर से लोगों के लिए दवाइयां भोजन भी उपलब्ध करवा रहे हैं.

19-Jul-2019 09:16

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology