04-Apr-2020 04:03

मुख्यमंत्री दीदी किचन योजना का होगा शुभारंभ

राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने दिया आदेश राज्य भर के सभी पंचायत सचिवालय में दोपहर का भोजन मुफ्त..........सत्यानन्द भोक्ता।

प्रतापपुर/ चतरा :- पूरे भारत मे लॉक डाउन को देखते हुए,राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गरीबों के हित के लिए बड़ा फैसला लिया है,राज्य के कोई भी गरीब भूखा न रहे, इस संबंध में संबंधित श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा,मुख्यमंत्री दीदी किचन योजना का जल्द शुभारम्भ करें।

मुख्यमंत्री के आदेश को मानते हुए श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने आनन-फानन में राज्य भर के पंचायत सचिवालय में मुख्यमंत्री किचन खोलने का फैसला लिया। यह जानकारी मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने देते हुए कहां रविवार से पूरे राज्य के पंचायत सचिवालय में दीदी किचन चालू कर दी जाएगी।

उन्होंने कहां राज्य में रह रहे गरीबों को दीदी किचन में दोपहर का भर पेट भोजन मिलेगा। दीदी कीचन में पंचायत भर के गरीबों को मुफ्त में भोजन मिलेगी।कोरोना के महामारी जैसे संकट में अनाथ, बेसहारा, दिव्यांग, बृद्ध, गरीब, अत्‍यंत गरीब, एवं राहगिरों के लिए मुख्यमंत्री दीदी कीचन की शुरूआत की जायेजी। मुख्यमंत्री ने लोगों को कहा घर में रहे सुरक्षित रहे।

मुख्यमंत्री के आदेश पर विभागीय श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने दी जानकारी, साथ ही मंत्री ने कहा आगे भी गरीबों के फायदे के लिए बहुत कुछ राहत मिलेगी। बाहर न निकले लॉक डाउन का पालन करें।

04-Apr-2020 04:03

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology