07-Oct-2019 11:42

राजद प्रत्याशी उमेश सिंह ने 12 साल बनाम आठ माह के लिए जन समर्थन मांगा

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय जनता-जनार्दन से मिले उत्साह, प्रेम एवं अपार समर्थन से मन अभिभूत है

दरौंदा विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी उमेश सिंह ने आज पत्रकारों को बताया कि चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे जनसमर्थन उनके प्रति बढ़ता जा रहा है एनडीए के घटक दल आशीष परेशान जबकि राजद के समर्थन में उसके सहयोगी दल एकजुट सभी वर्गों का समर्थन उन्हें मिल रहा है पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की टीम अवध बिहारी चौधरी परमात्मा राम शिव शंकर यादव सत्यदेव सिंह महाराजगंज से राजद प्रत्याशी रहे रणधीर सिंह और प्रभुनाथ सिंह खेमे का भी समर्थन नहीं मिला है साथ ही साथ जिले के सभी राजद के वरीय नेता उनके लिए कैंपेन में लगे हुए है.राजद प्रत्याशी उमेश सिंह का दरौंदा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क जारी हैं।

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय जनता-जनार्दन से मिले उत्साह, प्रेम एवं अपार समर्थन से मन अभिभूत है। आपकी स्नेह आपका आशीर्वाद आपका प्यार यूही बना रहे यही कामना करता हूँ सिसवन, भिखपुर, भगवानपुर, सिसवाकला, रजानिपुर, रामपुर, नन्दामुरा, कचनार मे उनके साथ राजद हम राष्ट्रीय लोक समता पार्टी मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी एकजुट होकर उमेश सिंह को जिताने की अपील कर रही है।

आज उमेश सिंह ने अपने समर्थकों के साथ दरौंदा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा कर लोगों से 12 साल बनाम आठ माह के लिए जन समर्थन मांगा।जलालपुर .पकवलिया . करसौत .पिनरथु . रामगाढा .रसूलपुर. रामसापुर बगौरा . हरसड . सिरसाव . छेरहि मेंहदार . भिखपुर . हसनपुरा, सिसवन . हुसेना बंगरा . जगदीशपुर . बघौना . सहचानी मे राजद उम्मीदवार ने जनसंकर्क अभियान चलाया.जिसमें सभी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर उनके समर्थन करने की घोषणा की है। क्षेत्र भ्रमण के दौरान उमेश सिंह लोगों से एक बार मौका देने की अपील कर रहे हैं सामाजिक न्याय के समीकरण, क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार रंगदारी विकास कार्यों में भाई भतीजावाद को समाप्त करने के नारे के साथ यह लोगों से लालटेन छाप पर बटन दबाने की भी अपील कर रहे हैं.

क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उमेश कुमार सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला किसी व्यक्ति विशेष किसी दल विशेष से नहीं बल्कि उन सभी तत्वों से है जिन्होंने क्षेत्र के विकास को अवरुद्ध किया है अपना जेब भरा है लोगों को पगलाया है अपराध को बढ़ावा दिया है युवाओं का अपराधी बनाया है क्षेत्र के विकास मॉडल को रंगदारी मॉडल के रूप में बदला है क्षेत्र की जनता से मिल रहे अपार जन समर्थन को देखते हुए लगता है कि इस बार यहां की जनता शासक नहीं सेवक चुनेगी.

07-Oct-2019 11:42

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology