16-Nov-2019 08:08

राजद सहित दूसरे दलों के दर्जनों लोगों ने पप्पू यादव के समक्ष जाप (लो) की सदस्यता ली

बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष ने उन्माद और जातिवाद के नाम पर समाज में जहर घोला है

पटना 16 नवंबर 2019 : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के द्वारा पटना में जल प्रलय के समय किये गये कार्यों के कारण छात्र युवा के अलावा समाज के सभी तबके के लोग पार्टी से लगातार जुड़ रहे हैं। इसी बीच आज राजद सहित अन्य दलों के दर्जनों लोगों ने जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजेश रंजन पप्पू यादव के समक्ष पार्टी की सदस्यता ली और पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश प्रधान महासचिव सूर्य नारायण साहनी,प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने सभी साथियों का स्वागत किया। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों और माफियाओं के रहमो करम पर सरकार चल रही है और नवरत्नों के सहारे बिहार में भ्रष्ट तंत्र का साम्राज्य खड़ा कर लिया गया है,जिस कारण आम लोगों का विश्वास नीतीश सरकार से समाप्त हो चुका है।

बिहार में सत्ता पक्ष और विपक्ष ने उन्माद और जातिवाद के नाम पर समाज में जहर घोला है उससे पूरा राजनीतिक और सामाजिक वातावरण प्रदूषित हो गया है। इसके सफाई के लिए जनता को साथ लेकर बड़ा जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि 24 नवंबर को पटना के राजेंद्र नगर से राजभवन तक होने वाले जनक्रांति मार्च के लिए पटना में सघन रूप से पर्चा, पोस्टर, बैनर, नुक्कड़ सभा के साथ-साथ आम लोगों के बीच जन जागरण का अभियान आज से शुरू किया गया है।

जाप पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं में पटना जिला राजद के महासचिव मोहम्मद शमीम, सचिव जितेंद्र कुमार राम , मोहम्मद आमिर, रविंद्र यादव, सुरेश कुमार, जगदीश यादव, , रामबली यादव , महेन्द्र यादव ,रामनंदन कुमार , पिंटू यादव, सुमित पासवान , जितेन्द्र कुमार यादव, संजय कुमार, चंदन कुमार , सिंटू पासवान सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र -युवाओ ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

16-Nov-2019 08:08

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology