20-Oct-2019 06:07

मेधावी छात्रों के लिए सफलता के द्वार खोल रहा है गोल इंस्टीट्यूट

पिछले 9 वर्षों में इस परीक्षा के माध्यम से लगभग 3लाख छात्र-छात्राओं शामिल हो चुके हैं हर वर्ष 100 सालों में लगभग 300 छात्रों को प्रोत्साहन स्वरूप लैपटॉप टेबलेट बैग लेकर उत्साहित किया

सातवीं से 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के लिए सुनहरा मौका। गोल इंस्टीट्यूट दे रहा है मेधावी छात्रों को 100 ऑफिस दे छात्रवृत्ति और सैकड़ों पुरस्कार। गोल इंस्टीट्यूट के संस्थापक एवं एमडी श्री विपिन सिंह ने बताया कि गोल संस्थान ने पिछले 9 वर्षों में इस परीक्षा के माध्यम से लगभग 3लाख छात्र-छात्राओं शामिल हो चुके हैं। हर वर्ष 100 सालों में लगभग 300 छात्रों को प्रोत्साहन स्वरूप लैपटॉप टेबलेट बैग लेकर उत्साहित किया गया है। गोल के कोर से तू सोफी तक छात्रवृत्ति दी जाती है। साथ ही इस परीक्षा में चयनित छात्रों को पूर्वी भारत का सर्वश्रेष्ठ कोचिंग प्लेटफॉर्म कॉलेज में क्लास स्टडी की विशिष्ट सुविधाएं दी जाती है। जहां से प्रत्येक वर्ष सैकड़ों की संख्या में सफलता पाते हैं। बिहार एवं अन्य राज्यों के कई मेधावी छात्र जो दूरदराज के गांव में अपनी प्रतिभा को खुद में समय किसी अवसर की तलाश में रहते हैं।

उनके लिए आशा की किरण के रूप में आती है गोल प्रतिभा खोज परीक्षा सातवीं आठवीं नवमी दसवीं का रानी और 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे। छात्रों के लिए स्वर्णिम भविष्य का अवसर प्रदान कर रही है। गोल टैलेंट सर्च एग्जाम द्वारा छात्र अपनी प्रतिभा को निखार कर सफलता की बुलंदियों को छू सकते हैं। विगत 9 वर्षों से झारखंड बिहार उड़ीसा पश्चिम बंगाल एवं छत्तीसगढ़ में आयोजित की जाने वाली, इस प्रतियोगिता परीक्षा के द्वारा सैकड़ों छात्रों ने मेडिकल आईटीओ अन्य प्रतियोगिता परीक्षा में महत्वपूर्ण सफलता अर्जित की गई है।

छात्रों की संख्या को देखते हुए निर्धारित की है, जिसमें छात्रों को पहचान कर सकते हैं। इस परीक्षा के द्वारा छात्र अपने प्रतिभा का साक्षात्कार और अपने गलतियों को पहचान कराने वाले प्रतियोगिता है, तो सफलता सुनिश्चित कर सकते हैं। इस प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित छात्रों को लैपटॉप किंडल टैब और कई अन्य पुरस्कारों के साथ-साथ बोले शूट के क्लासरूम कोर्स में 100 फ़ीसदी तक की स्कॉलरशिप। हॉस्टल की सुविधा व अन्य जरूरी सुविधाएं बिना किसी शुल्क के उपलब्ध कराई जाएगी।

परीक्षा द्वारा आयोजित की जाने वाली सेमिनार के लिए मेडिकल इंजीनियरिंग और अन्य प्रतियोगिता परीक्षा से संबंधित दिशा-निर्देश देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। परीक्षा फॉर्म जी.टी.एस.ई के वेबसाइट www.gtse.in पर भी उपलब्ध है। आवेदन की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर, जबकि परीक्षा की तिथि 10 नवंबर निर्धारित है। परीक्षा हेल्पलाइन है : - 93345 94165, 9334594166 एवं 9334594167 ।

20-Oct-2019 06:07

शिक्षा मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology