27-Dec-2019 02:14

सड़क दुर्घटना में तीन घायल

एक ही हालत गंभीर जिला अस्पताल रिफर, क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों को क्रेन की सहायता से चौकी में खड़ा करा लिया गया है और ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है।

अयोध्या:-कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची भेलसर पुलिस ने सभी घायलों की सीएचसी रूदौली पहुंचाया जहाँ एक कि हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल अयोध्या रिफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रूदौली कोतवाली अंतर्गत भेलसर चौकी क्षेत्र के ग्राम भेलसर के निकट लखनऊ अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर बने ओवर ब्रिज के ढलान से उतरते ही सवारी बैठाने के चक्कर में ट्रक चालक ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही ट्रक रोक दिया।

उसी के पीछे चल रही पिकप ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।तथा पिकप के पीछे चल रही दिल्ली लखनऊ से गोरखपुर सवारी लेकर जा रही डबल डेक्कर शानवी ट्रेवेल्स की बस ने पिकप को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने डिवाइडर को फांदकर जनता फर्नीचर हाउस के पूर्वी छोर पर बने गड्ढे में जा गिरी जिसमें साइकिल पर बैठ कर निकल रहे दो राहगीर व पिकप सवार सहित तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भेलसर चौकी प्रभारी रामचेत यादव अपने हमराहियों के साथ तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को सीएचसी रुदौली पहुंचाया तथा बाधित मार्ग को चालू कराया।

भेलसर चौकी प्रभारी आरसी यादव ने बताया की सुबह लगभग साढ़े दस बजे सवारी बैठाने के चक्कर अचानक रुके ट्रक के पीछे चल रही पिकप ने ट्रक को और उसके पीछे चल रही शानवी ट्रेवेल्स की बस संख्या यूपी 17 ए टी 6505 डबल डेकर बस जो की दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी उसने पिकप में टक्कर मारदी।जिसमें बस की चपेट में आकर ग्राम भेलसर निवासी विनोद पुत्र माता प्रसाद 32 वर्ष व उसके साथ ही साइकिल से जा रहे उसके रिश्तेदार दयाराम पुत्र रामअवध ग्राम अब्बूपुर व पिकप पर सवार अजीज पुत्र इब्राहिम निवासी देवराकोट थाना रौनाही गम्भीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें सीएचसी रूदौली में भर्ती कराया गया है जिसमें अजीज पुत्र इब्राहिम की हालत गम्भीर देखते डाक्टरों ने जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि एजेंसी से नई पिकप को लेकर चालक नारायन पुत्र सत्तू पूना से सोनौली बार्डर लेकर जा रहा था और बस चालक विवेक सिंह पुत्र उदयभान सिंह ग्राम भुला पोस्ट कुमार पट्टी सिगरामऊ जिला जौनपुर दोनों गाड़ियों के चालकों को भी आंशिक रूप से चोट लगी है उन्होंने बताया कि क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों को क्रेन की सहायता से चौकी में खड़ा करा लिया गया है और ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है।

27-Dec-2019 02:14

समस्या मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology