Live TV Comming Soon The Fourth Pillar of Media
Donate Now Help Desk
94714-39247
79037-16860
Reg: 847/PTGPO/2015(BIHAR)
10-Mar-2018 02:19

एक घर जल कर राख ।

चौकी,कुसीं,पंखा,कागज,गेहु,चावल,विछावन सहित नगदी 1200 सौ रूपय जल गय।

वैशाली :-सराय थाना क्षेत्र के रामपुररत्नाकर पंचायत के मानसिंगपुर गांव में अचानक घर में आग लगने से एक घर सहित सभी समान जल कर राख।अगलगी की घटना में लगभग पच्चीस हजार की क्षति का अनुमान लगाया गया है। जानकारी के अनुसार बावुलाल भगत के पुत्र सुनिल कुमार चौरसिया के झोपड़ी नुमा घर में शनिवार दोपहर में अचानक आग लग गयी।घर के लोग बाहर निकल कर चिल्लाने लगें।आग की धुआ और आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।वहां मौजुद सरपंच पति नवीन कुमार दास एवं ग्रामिणो ने पंप सेट चालु कर और चापाकल के पानी से आग पर काबू पाया गया।जिससे बड़ी दुर्घटना होते होते बाल-बाल बच गया।आग में चौकी,कुसीं,पंखा,कागज,गेहु,चावल,विछावन सहित नगदी 1200 सौ रूपय जल गय।इस संबंध में पंचायत के मुखिया पति अनिल दास ने बताया कि इसकी सुचना अंचला धिकारी गौरव कुमार को दी।सीओं ने कहा कि घटना स्थल पर राजस्व क्रमचारी को जांच के लिए भेजा गया है।पिड़ित परिवार को सरकारी सुविधा मुहैया करायी जाएगी।

10-Mar-2018 02:19

समाचार मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology