12-Aug-2018 04:41

जनता-जनार्दन के स्वास्थ्य लाभ के लिए आयूर्वेद एवं प्राकृतिक चिकित्सा का केंद्र खुला।

कार्यकर्म में शामिल अतिथिगण।

सोनपुर/संगमपुर(सबलपुर)/// आज दिनांक 12 अगस्त 2018 को होलिस्टिक हेल्थ एण्ड नेचुरल सायंस आॅर्गनाईजेशन-हंसो जो डिवाईन इंडिया सायंस एण्ड स्प्रिचुअल हैप्पीनेस एसोसिएशन-दिशा कि शाखा है एवं दीर्घायु के सौजन्य से शान्तिधाम,सबलपुर ब्राह्मणटोली/बभनटोली के पास जनता-जनार्दन के स्वास्थ्य लाभ के लिए आयूर्वेद एवं प्राकृतिक चिकित्सा के विकास के लिए एक केन्द्र का उद्घाटन सबलपुर मध्यवर्ती पंचायत के मुखिया श्री दिनेश कुमार यादव,रामदास चौधरी,दीपनारायण चौधरी के प्रपौत्र आयूर्वेदाचार्य डाॅ० अभिषेक कुमार चौधरी,पं०रमेश तिवारी कि उपस्थिति में दीप प्रज्वलन, वृक्षारोपण करके किया गया।

इस अवसर पर दिशा के मिडिया प्रभारी उमेश तिवारी रविशंकर शर्मा उर्फ पिंटु जी ने लोगों को अपने आस-पास फैले विभिन्न प्रकार के जङी-बुटियों से एवं प्रकृति प्रदत्त सामग्रियों से मुफ्त में निरोग रहने का सलाह दिया। प्रो० मुकेश तिवारी ने कहा कि हम अंग्रेजी दवा से जितना दुर रहें उतना हि अच्छा।

इस अवसर पर इन्टरनेशनल मार्केटिंग काॅरपरेशन लि०- आई एम सी के मि० आकाश ने लोगों को प्राकृतिक जीवन जीने कि सलाह दिया। एमवे के मि० अभिषेक कुमार उर्फ टिंकु ने लोगों को अपना डाॅ० खुद बनने को कहा तो अमलतास कं० कि श्रीमती सविता तिवारी ने लोगों को अधिक से अधिक आयूर्वेद को अपनाने को कहा।

छपरा में जनकल्याण कार्य में व्यस्त होने के कारण प्रसिद्ध प्राणिक हीलर सह प्रशिक्षक आचार्य राजेश तिवारी जी ने दुरभाष से हि उपस्थित जन समुह को अपने जीवन को विज्ञान एवं प्रकृति से जोङकर रखने का सलाह दिया। इस अवसर पर अमर राय,डाॅ० मुकेश राय,डाॅ० घनश्याम मिश्रा,पप्पु कुमार,दिनेश तिवारी,रामधनी ठाकुर,श्याम नारायण पासवान,मो०लड्डन मियाँ,रामकृष्ण महतो,रामेकबाल ठाकुर,मौसम,सोनी,अन्नपूर्णा भारती एवं अनुराधा रानी का सराहनीय सहयोग रहा।

12-Aug-2018 04:41

समाचार मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology