19-Sep-2019 07:23

कॉमेडी किंग का अवार्ड पाकर भावुक हुए मशहूर कॉमेडियन रोहित सिंह मटरू

अवधेश मिश्रा ने मुझे भोजपुरी सिनेमा के इस दौर में वापसी नहीं कराई

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के ब्रह्मानंद माने जाने वाले अभिनेता रोहित सिंह मटरू को सबरंग भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड 2019 में कॉमेडी किंग का अवार्ड मिला। रोहित सिंह मटरू को यह अवार्ड उनकी सुपरहिट फिल्‍म ‘डमरू’ के लिए दिया गया, जिसे प्रदीप शर्मा ने बनाया था। अवार्ड पाकर रोहित सिंह मटरू भावुक हो गए और इस अवार्ड का श्रेय भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल अभिनेता अवधेश मिश्रा को दिया।

उन्‍होंने कहा कि अवधेश मिश्रा ने अगर मुझे भोजपुरी सिनेमा के इस दौर में वापसी नहीं कराई होती तो मैं आज यहां नहीं होता। मैं लगभग इंडस्‍ट्री छोड़ चुका था, मगर उन्‍होंने मेरी वापसी कराई और मुझे आज यह सम्‍मान सबरंग ने दिया है। इसका श्रेय अवधेश मिश्रा को ही जाता है। उन्‍होंने ‘डमरू’ जैसी फिल्‍मों के निर्माण की प्राथमिकता पर जोर दिया और कहा कि ऐसी फिल्‍में ही भोजपुरी को सकारात्‍मकता की ओर ले जायेगी।

बताते चलें कि फिल्‍म ‘डमरू’ में रोहित सिंह मटरू ने सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के दोस्‍त के किरदार में नजर आये थे। उन्‍होंने फिल्‍म में दर्शकों को खूब हंसाया और एक सार्थक कॉमेडी का उदाहरण पेश किया। फिल्‍म ‘डमरू’ में रोहित के अभिनय को खूब सराहा गया।

मूल रूप से पटना निवासी रोहित सिंह मटरू इससे पहले भी कई अवार्ड जीत चुके हैं। वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री के एक मंजे हुए फनकार हैं। वे अब तक कई दर्जन फिल्‍में कर चुके हैं, जिनमें भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड की भी कई फिल्‍में हैं। अभी हाल ही में आई शरमन जोशी की फिल्‍म ‘कासी’ में भी उनके किरदार को सराहा गया और अब इस अक्‍टूबर उनकी एक और हिंदी फिल्‍म ‘किरकेट’ बॉक्‍स ऑफिस को हिट करने वाली है। इस फिल्‍म में उनका किरदार बेहद अलग है। ‘किरकेट’ कीर्ति आजाद की कहानी है, जो राजनीति की भेंट चढे बिहार क्रिकेट की हालत को दिखाती है। इसके अलावा भी रोहित सिंह मटरू दर्जनभर भोजपुरी फिल्‍मों में व्‍यस्‍त हैं।

19-Sep-2019 07:23

सम्मान मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology