30-May-2018 06:17

चोर को ढूंढ़ने रानी के साथ निकली अंजना सिंह

फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ को लीजेंड्री कुणाल सिंह का काफी सहयोग मिला है।

खबर है कि भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह इन दिनों चोर की तलाश में हैं और वे रानी चटर्जी के साथ मिलकर उसे ढूंढ रही हैं। यह खबर बिलकुल पक्‍की और सोलह आने सच्‍ची है। वैसे ज्‍यादा चौंकने की जरूरत नहीं है। क्‍योंकि मामला फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ का है, जिसमें रानी चटर्जी और सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह यादव के साथ अंजना भी नजर आ रही हैं। हालांकि इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। अंजना सिंह ने आज फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ की डबिंग शुरू की है मुंबई मे !

फिल्‍म को लेकर अंजना काफी आशान्वित हैं। उनकी मानें तो यह फिल्‍म वाकई कमाल की है और दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। खासकर न्‍यू जेनरेशन के बीच इसकी पहुंच ज्‍यादा होगी। एक्‍शन और रोमांस के साथ लाजवाब कॉमेडी का छौंका भी दर्शकों को फिल्‍म से बांधे रखने में कामयाब होगा। इस फिल्‍म से सिर्फ मुझे ही नहीं, पूरी कास्‍ट को उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में अपनी भूमिका को लेकर अंजना ने कहा कि मैं अभी इस बारे में बात नहीं कर सकती हूं। आपको ये जानने के लिए फिल्‍म देखनी होगी। बस इतना समझ लीजिए कि यह एक दम अलग जोनर की फिल्‍म है। ऐसी फिल्‍में भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कम ही बनती है।

उन्‍होंने कहा कि बतौर निर्माता फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ को लीजेंड्री कुणाल सिंह का काफी सहयोग मिला है। उनके मार्ग दर्शन में एक बेहतरीन फिल्‍म का निर्माण हुआ है। जबकि इस फिल्‍म में उनके बेटे आकाश भी नजर आ रहे हैं। रानी और मेरी केमेस्‍ट्री आकाश के साथ कमाल की है, जो फिल्‍म में देखने को भी मिलेगा। हमने सेट पर भी खूब मस्‍ती की। बता दें कि पिछले दिनों फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ के सेट पर ही रानी और अंजना आपस में भिड़ गई थी, जिसके बाद मीडिया में यह खबर आग की तरह फैल गई थी। मगर बाद में दोनों ने कहा था कि हम सेट पर ऐसे ही मस्‍ती करते हैं। हमारी एक दूसरे से काफी बनती है। मस्‍ती में इतना तो बनता ही है। 

  गौरतलब है कि साईं आशावरी फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ के निर्माता कुणाल सिंह और निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। कार्यकारी निर्माता कृष्‍ण प्रसाद गुप्‍ता हैं। इसमें आकाश सिंह यादव, रानी चटर्जी, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, गोपाल राय, दीपक सिन्‍हा, कुणाल सिंह  मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। जबकि गार्गी पंडित बतौर गेस्‍ट नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत मधुकर आनंद, गीत प्‍यारे लाल यादव कवि, आजाद सिंह, संतोष पुरी का है। संवाद राजेश पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खान, कानू मुखर्जी, राम देवन, रिकी गुप्‍ता, एंथोनी, संजय कोर्वे ने की है।

30-May-2018 06:17

सम्मान मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology