एनएसआई फिल्मस की शार्ट फिल्म वेजेन्स की शूटिंग पूरी |




पटना, 23 दिसंबर एनएसआई फिल्मस के बैनर तले बनीं शार्ट फिल्म वेजेन्स की शूटिंग पूरी कर ली गयी है। जाने माने कोरियोग्राफर-अभिनेता और निर्देशक शांदिल इशान रचित-निर्देशित और शार्ट फिल्म वेजेन्स की शूटिंग पूरी कर ली गयी है। शांदिल इशान ने बताया कि फिल्म की कहानी के जरिये यह बात कहने की कोशिश की गयी है यदि किसी पर बेहद अत्याचार होता है और वह इस बात का बदला नहीं लेता है तो उसकी आत्मा की भी मौत होती है।




उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग खगड़िया और पटना में की गयी है। उन्होंने बताया कि आज लोग कहते है कि हम डिजिटल युग में आ गये हैं लेकिन अभी भी लोग जात-पात से उपर नहीं उठ पाये हैं। महिला सशक्तीकरण की बात तो सब कहते हैं लेकिन वास्तविकता इससे बेहद दूर हैं।



यह शासन व्यवस्था अहिंसावादी विचारधारा के अनुसरण पर बल देता है। शिविर में प्रशिक्षण देते हुए श्री अमित कुमार 'विश्वास' ने कहा कि मानवाधिकार का विचार उतना ही पुराना है, जितनी कि मानव सभ्यता। उन्होंने अधिकारों के उपभोग के साथ-साथ कर्तव्यों के पालन पर भी बल दिया। श्री विश्वास ने आगे कहा कि लोकतंत्र के उत्थान के लिए मानवाधिकार का संरक्षण और मानवाधिकार के लिए अहिंसावादी विचारधारा को अपनाना नितांत आवश्यक है।






आज भी लड़के और लड़की में भेदभाव किया जाता है। फिल्म वेजेन्स इन्हीं मुद्दों पर रोशनी डालेगी। श्री शांदिल इशान ने कहा कि फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और उम्मीद है सभी को यह फिल्म बेहद पसंद आयेगी।






फिल्म में दीप श्रेष्ठ, रवि मिश्रा, आफरीन खान,माही, पुष्पराज गुंजन, रंजीत कुमार, रौशन, आदित्य,रूसतम, गोलू, आकाश, विमल राय, मिथिलेश, दक्ष, तेजस, अनुराग,नीतीश ने निभायी है। डीओपी पुष्पराज गुंजन और मेकअप आर्टिस्ट आकाश और चांदनी राज है।

संपर्क

संपर्क करें