51 दिन में पीडब्ल्यूएस शिक्षालय में सभी राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानियों को जुड़ने का आह्वान


अयोध्या, 26 दिसम्बर 2020। पीडब्ल्यूएस परिवार ने आगामी 51 दिनों में सभी राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों से अपने शिक्षालय महाअभियान में जुड़ने का आह्वान किया है। ---01ईंट 01₹ से शिक्षालय महाक्रांति। ---21 अप्रैल 2021 को भूमिपूजन व शिलान्यास।



उपरोक्त के बावत आज वीडियो जारी करके पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने बताया कि 25 अक्टूबर 2020 पावन विजय दशमी पर्व पर प्रारम्भ 111 दिवसीय महाअभियान के शुरुआती 60 दिन में जम्मू, कश्मीर, दिल्ली, राजस्थान, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश सहित देश के अनेक हिस्सों से लोग जुड़ चुके हैं।


उन्होंने सभी राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानियों का आह्वान करते हुए कहा कि निर्धन बेसहारा परिवारों की मदद व उनके बच्चों को उत्तम व निःशुल्क शिक्षा व्यवस्था हेतु स्थापित होने वाले शिक्षालय की महाक्रांति एक ईश्वरीय कार्य है जिसमे जुड़ने से कोई वंचित नही रहना चाहिए।


बता दें कि मात्र 01ईंट 01₹ व आस्थानुसार यथोचित योगदान से कोई भी राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिक इस महाअभियान में आगामी 51 दिनों में जुड़ सकता है जोकि इस व्यवस्था का अभिन्न अंग होगा।


पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने बताया कि आगामी 21 अप्रैल 2021 श्रीराम नवमी के दिन श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल में देवालय व शिक्षालय की स्थापना हेतु भूमिपूजन व शिलान्यास कार्यक्रम सुनिश्चित है।


संपर्क