व्यवहार न्यायालय हाजीपुर जिला विधिज्ञ संघ भवन |





हाजीपुर। व्यवहार न्यायालय हाजीपुर जिला विधिज्ञ संघ भवन में अधिवक्ता राजकुमार दिवाकर की अध्यक्षता एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा हरेश कुमार सिंह के संचालन में कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान पर आम लोगों से कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की गई।



अध्यक्षता करते हुए अधिवक्ता राजकुमार दिवाकर ने कहा कि हिंदू धर्म में कार्तिक पूर्णिमा स्नान का विशेष महत्व है अध्यात्म के दृष्टिकोण से कार्तिक पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान करने से लोगों को पाप से मुक्ति एवं मोक्ष की प्राप्ति जैसी मान्यता है।






कार्यक्रम का संचालन करते हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा हरेश कुमार सिंह ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए मांस सैनिटाइजर एवं सामाजिक दूरी बनाए रखना स्वास्थ्य के लिए अति आवश्यक है इसे ध्यान रखते हुए गंगा स्नान हेतु आने वाले श्रद्धालु सामूहिक स्नान से बचें तथा भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का समुचित पालन करें। अधिवक्ता हरे कृष्ण झा, मुकेश रंजन ने कहा कि बिहार के देव भूमि कौन हारा हाजीपुर सिमरिया घाट रिविलगंज घाट इत्यादि जगहों पर सदियों से गंगा स्नान हेतु श्रद्धालु गंगा में डुबकी लगाते रहे हैं।






किंतु वर्ष 2020 वैश्विक कोविड-19 का वर्ष है इसलिए आस्था के साथ अपने एवं अपने परिवार के स्वास्थ्य की सुरक्षा को सर्वोपरि रखते हुए धार्मिक, सामाजिक उत्सवों को मनाएं। इस अवसर पर अधिवक्ता राजीव राय,अनीशचंन्द्र गांधी,विनय कुमार झा, अरविंद कुमार, अरविंद कुमार ओझा, उत्तम कुमार माथुर,लक्ष्मी नारायण हिमांशु आदि ने भी श्रद्धालुओं से सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने का आग्रह किया।

संपर्क

संपर्क करें

स्थान:

अहान न्यूज़ प्राईवेट लिमिटेड
प्रथम तल्ला, लक्ष्मी जगन्नाथ सदन,
राष्ट्रीय राजमार्ग 22
दिग्घी पूर्वी,
हाजीपुर सदर,
हाजीपुर,वैशाली
पिन कोड : 844102

खुलने का समय:

24*7

कॉल:

9471439247