शहीदों के बच्चों और वीरांगनाओं को समर्पित की किताबें |



प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले प्रसिद्ध शिक्षक डॉ गुरु रहमान की एक साथ रिकॉर्ड 12 किताबों का बुधवार को विमोचन किया गया विमोचन कार्यक्रम वीरचंद पटेल मार्ग स्थित स्काडा बिजनेस सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पटना के पूर्व वरीय पुलिस अधीक्षक और वर्तमान में एटीएस के डीआईजी विकास वैभव वहीं विशिष्ट अतिथि सीआरपीएफ के डीआईजी संजय कुमार थे दोनों अतिथियों ने गुरु रहमान के प्रयास की भूरी भूरी प्रशंसा की कहा लॉक डाउन का सबसे अच्छा उपयोग रहमान ने किया है।



गुरु रहमान ने कहा कि मेरा यह प्रयास देश के लिए कुर्बान होने वाले शहीदों के बच्चों और वीरांगनाओं को समर्पित है मैंने यह किताब उन्हीं के मद्देनजर रखते हुए लिखा है सारी पुस्तक विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए रामबाण साबित होगी इसके लिए किरण प्रकाशन धन्यवाद का पात्र है जिन किताबों का विमोचन किया गया है ।



उसमें इतिहास तीन खंड भूगोल खंड भारतीय अर्थव्यवस्था भारतीय राजव्यवस्था भौतिक विज्ञान रसायन विज्ञान जीव विज्ञान विहार और सामान्य ज्ञान शामिल है। आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए अदम्या अदिति गुरुकुल के निदेशक मुन्ना जी ने कहा कि यह गर्व का क्षण है कि जब 12 पुस्तकें छात्रों को समर्पित की जा रही है ।



कार्यक्रम में किरण पब्लिकेशन के बिहार झारखंड हेड एस पी सिंह भी उपस्थित थे। मंच संचालन अरनव मीडिया के प्रमुख वरिष्ठ टीवी पत्रकार अनूप नारायण सिंह ने किया |

संपर्क

संपर्क करें

स्थान:

अहान न्यूज़ प्राईवेट लिमिटेड
प्रथम तल्ला, लक्ष्मी जगन्नाथ सदन,
राष्ट्रीय राजमार्ग 22
दिग्घी पूर्वी,
हाजीपुर सदर,
हाजीपुर,वैशाली
पिन कोड : 844102

खुलने का समय:

24*7

कॉल:

9471439247