इनर व्हील क्लब कृष्णा 325 ने किये प्रोजेक्ट ।





पटना, 05 दिसंबर इनर व्हील क्लब कृष्णा 325 का पहला डिस्ट्रिक्ट विजिट डॉ शीला रंजन जी डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के द्वारा संपन्न हुआ। डिस्ट्रिक्ट विजिट में हमारे क्लब के द्वारा कई प्रोजेक्ट एच.ओ.पी. इ को टच करते हुए हुए। H मास्क सेनीटाइजर का वितरण, Oबुजुर्ग को कंबल बांटे गए और एक कुंवारी लड़की को शादी के लिए बर्तन और कपड़ा ,सामान दिए गए ,P_एक डॉक्टर को जोकि वैक्सीनेशन के के लिए जाने जाते हैं।



उनको वैक्सीन कंटेनर देकर शीला जी के द्वारा चादर देकर सम्मानित किया गया। E_ ऑक्सीजन पार्क का इनॉग्रेशन, एक कुएं की सफाई करके उसकी मरम्मत करवाकर उसका पानी पीने योग करवाया गया एवं टूटे फूटे प्लास्टिक से खिलौना और योग्य सामान बनाया गया। इन सबके.अलावा वाटर कंजर्वेशन पर भी हमने एक चापाकल का इनॉग्रेशन करवाया जिसका पानी बगीचे में जाता है और वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर का भी इनॉग्रेशन करवाया जिसमें की महिलाएं मच्छरदानी और मास्क बनाकर अपना जीवन यापन कर रही हैं।






इसमें हमारी सारी पोस्ट होल्डर मौजूद रहे औरपीडीसी डिस्टिक एडिटर श्वेता सिन्हा जी भी मौजूद रही और हमारी सीजीआर अंजू सिन्हा भी शामिल रहे शीला दी ने क्लब अध्यक्ष अलका ओझा को इतनी खूबसूरती के साथ अपना डिस्ट्रिक्ट विजिट और अपने सारे क्लब फाइल्स अच्छी तरह बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई दी। उन्होंने कहा कि नहीं लग रहा कि मात्र आठ महीने का खुला हुआ क्लब है।






हमारे क्लब के कार्यों और मेंबर्स की बहुत सराहना की ।हमारे क्लब की ट्रेजर रिचा जो 2020 की मिसेज इंडिया एशिया हुई हैं उनको भी बहुत बधाई दी की। रिचा ने 325 का नाम रोशन किया और विशेष आशीर्वाद दिया हम सब को भी बहुत प्यार दिया ।